Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2484773
photoDetails0hindi

Grah Gochar: दिवाली से पहले 5 ग्रहों की बदलती चाल 5 राशियों पर बरसाएगी पैसा ही पैसा, बिछड़ा प्यार लौट आएगा!

Grah Gochar: वैदिक ज्योतिष की गणना पर ध्यान दे तो दिवाली 2024 से पहले 5 ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं. यह एक दुर्लभ ज्योतिषीय घटना है जिसका सकारात्मक असर 5 राशियों पर पड़ने वाली है. 5 राशियों के जातक इस दौरान मालामाल हो सकते हैं.

सूर्यदेव स्वाति नक्षत्र में

1/9
सूर्यदेव स्वाति नक्षत्र में

वहीं, दूसरी ओर बुधवार 23 अक्टूबर, 2024 को ही विशाखा नक्षत्र में बुध ग्रह का प्रवेश हुआ. गुरु बृहस्पतिवार भगवान सूर्यदेव स्वाति नक्षत्र में 24 अक्टूबर को प्रविष्ट होने वाले हैं. वहीं शुक्र और मंगलदेव भी अपने नक्षत्र में परिवर्तन कर रहे हैं.

27 अक्टूबर को शुक्र ज्येष्ठा में

2/9
27 अक्टूबर को शुक्र ज्येष्ठा में

27 अक्टूबर को शुक्र ज्येष्ठा में और सोमवार 28 अक्टूबर को पुष्य नक्षत्र में मंगल गोचर करेगा. मंगलवार 29 तारीख को बुध वृश्चिक में राशि परिवर्तन कर रहे हैं और बुधवार 30 अक्टूबर को वरुण ग्रह यानी नेपच्यून पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र में गोचर करने वाले हैं.

लकी जातक

3/9
लकी जातक

ज्योतिषियों के अनुसार, इन सभी 5 ग्रहों की चाल में जैसे जैसे बदलाव होंगे वैसे वैसे 12 राशियों पर इसका प्रभाव भी पड़ेगा. हालांकि 5 राशियों के जातक पर इन ग्रह गोचर से बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा. ये जातक मालामाल भी हो जाएंगे. आइए जानें इन 5 राशियां के लकी जातक के जीवन में कैसे बदलाव आ सकते हैं.

मेष राशि

4/9
मेष राशि

मेष राशि के जातकों की आय में वृद्धि होगी. व्यापार में भी बड़ी सफलताएं मिलेंगी. समाज में जातक का सम्मान बढ़ेगा. प्रेम जीवन खुशहाल होगा. पुराना प्यार लोटकर आ सकता है. अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत समय बिताने का मौका मिलेगा. 

सिंह राशि

5/9
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए समय बहुत अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है. नई नौकरी के रास्ते खुलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. प्रेम जीवन में बड़े और सकारात्मक बदलाव हो सकते हैं. नये काम को शुरू करने का अच्छा समय है. 

तुला राशि

6/9
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के परिवार में सुख-शांति का माहौल बनेगा. परिवार के साथ खूबसूरत पल बिता पाएंगे. व्यापार में बड़े धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिगड़े प्रेम संबंध में सुधार होगा. आय के रास्ते खुलेंगे. व्यापार में वृद्धि के रास्ते खुलेंगे. 

धनु राशि

7/9
धनु राशि

धनु राशि के जातकों को दिवाली 2024 से पहले यात्रा करनी पड़ सकती है जोकि आय में वृद्धि का कारक बन सकती है. व्यापार में बड़े लाभ के लिए जातक तैयार रहें. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. लव लाइफ खुशहाल होने वाला है. पार्टनर के साथ खूबसूरत समय बीतेगा. 

कुंभ राशि

8/9
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का समय बहुत अच्छा रहने वाला है. मन में खुशहाली महसूस होगी. व्यापार में भी आपको शानदार लाभ से आत्मविश्वास बढ़ेगा. कारोबार बढ़ेगा. घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा. प्रेम के रिश्ते पहले कहीं ज्यादा मजबूत होंगे.

9/9

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.