Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2492134
photoDetails0hindi

Mercury Transit 2024: धनतेरस पर बुध गोचर से मालामाल होंगी ये 4 राशियां, लक्ष्‍मी नारायण राजयोग से कुबेरजी भरेंगे खजाना

Mercury Transit 2024 Scorpio Dhanteras: धनतेरस पर बुध गोचर से लक्ष्‍मी नारायण राजयोग बन रहा है. इससे मिथुन कर्क मेष से लेकर 4 राशि के जातक पर विशेष प्रभाव पड़ने वाला है.

धन लाभ

1/10
धन लाभ

धनतेरस के मौके पर लक्ष्‍मी नारायण राजयोग बनने से इस दिन का महत्व और बढ़ जाएगा. अबकी बार धनतेरस कई राशियों के लोगों को मालामाल होने वाले हैं. कमाई में कई गुना वृद्धि होगी. इए जानते हैं बुध गोचर के शुभ प्रभाव से किन 4 राशियों को धन लाभ होने वाला है. 

मिथुन राशि

2/10
मिथुन राशि

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातक की जेब भारी रहेगी. लक्ष्‍मी नारायण राजयोग का शुभ प्रभाव पड़ने से जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी. बुद्धि की प्राप्ति होगी और बिगड़े काम बनेंगे.   

उत्तर दिशा में यात्रा

3/10
उत्तर दिशा में यात्रा

मिथुन राशि के जातक घर के मुख्य द्वार उत्तर दिशा में अगर दीपावली के दिन ईशान कोण में गाय के घी का दीपक जलाएं तो लाभ होगा. उत्तर दिशा में यात्रा करने से काम सफल होंगे. 

कर्क राशि

4/10
कर्क राशि

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों को जीवन में सफलता लाने वाला होगा. पढ़ाई-लिखाई का काम पूरा होगा. मां लक्ष्‍मी जातकों पर मेहरबान होने वाली हैं. अगर आप  विवाहित गृहस्थ हैं तो जीवन में कई शुभ योग बनेंगे.   

अलौकिक शक्ति की प्राप्ति

5/10
अलौकिक शक्ति की प्राप्ति

बुध के इस गोचर से कर्क राशि के जातकों को अलौकिक शक्ति प्राप्ति हो सकती है. तरक्‍की के संयोग बनेंगे. अगर आप दूसरों का भला करेंगे तो इसका फल भविष्य में मिलने योग बनेगे. तीन गुना अच्छा फल मिलेगा. धन में कई गुना वृद्धि होगी.  

मित्रों से मदद

6/10
मित्रों से मदद

तुला राशि- बुध के इस गोचर से आर्थिक लाभ होगा. कारोबार में धन लाभ के जबरदस्त योग बनेंगे. ससुराल पक्ष से शुभ सूचना मिलेगी. मित्रों से हर संभव मदद मिलती रहेगी. 

तुला राशि

7/10
तुला राशि

तुला राशि के जातक को सट्टे के काम में लाभ मिलेहा, शेयर बाजार के काम से जुड़े लोगों को उन्‍नति और तरक्‍की के योग है लेकिन अपने एक्सपर्ट से जरूर सलाह ले लें.मां लक्ष्‍मी की कृपा बरसेगी. 

मीन राशि

8/10
मीन राशि

मीन राशि के जातक के भाग्य खुलेंगे. थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है लेकिन धन लाभ के योग होंगे. विदेश यात्रा के योग बनेंगे. सोच समझकर बोले, काम बन जाएंगे.   

बुद्धि खुलेगी

9/10
 बुद्धि खुलेगी

मीन राशि के जातक को घर में रेडियो, घड़ी जैसी चीजें खराब हैं को तुरंत घर से बाहर करना चाहिए. धोखा मिलने के योग है लेकिन बुध गोचर से बुद्धि खुलेगी और आप षड्यंत्रों से बचेंगे.   

डिस्क्लेमर

10/10
डिस्क्लेमर

डिस्क्लेमर: यहां बताई गई सारी बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का Zeeupuk हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.