Weekly Love Rashifal 18th to 24th December 2023 : जानें प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा ये हफ्ता, इनकी लव लाइफ रहेगी जबरदस्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2014271

Weekly Love Rashifal 18th to 24th December 2023 : जानें प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा ये हफ्ता, इनकी लव लाइफ रहेगी जबरदस्त

Weekly Love Horoscope 18th to 24th December 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस सप्ताह इन राशि वालों की हो सकती है प्यार में लड़ाई, कुछ राशि वालों को प्यार में खड़ी हो सकती है परेशानी. जानें आप पर इस हफ्ते भाग्य कितना मेहरबान है. पढ़ें अपना लव साप्ताहिक राशिफल (18-24 Dec)

 

Weekly Love Rashifal 18th to 24th December 2023

Saptahik Rashifal: हमारा भाग्य हमारे हाथ में नहीं होता. हम केवल कर्म कर सकते हैं लेकिन कई बार सब कुछ अच्छा करने के बाद भी विपरीत फल मिलता है और कई बार थोड़ी दी मेहनत अपार सफलता दे देती है. यह सब संभव होता है ग्रह नक्षत्रों की दशा से. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशि के सितारे हर पल बदलकर हमारी जीवनदिशा को बदल देते हैं. यहां जानें (18-24 Dec) यह सप्ताह प्यार के लिए कैसा रहेगा.

मेष
इस सप्ताह आप अपने प्रेम संबंध को लेकर चिंता अधिक कर सकते हैं. साथ ही जीवनसाथी से आपसी बातों को लेकर बेचैनी भी बढ़ सकती हैं. सप्ताह की शुरुआत में किसी महिला को लेकर आपके रिश्ते में तनाव हो सकते हैं.  सप्ताह के अंत में भी किसी ना किसी बात को लेकर बेचैन रहेंगे साथ ही मन कई प्रतिकूल विचारों से ग्रस्त रहेंगे. 

वृषभ 
इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंधों में संयम के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता है. सप्ताह की शुरुआत में ही जीवन में कुछ कष्ट बढ़ेंगे हो सकता है इस कारण आपकी वाणी में थोड़ी कड़वाहट आ जाए. सप्ताह के अंत में भी संतान संबंधित या फिर कही घूमने जाने के लिए स्थान चयन को लेकर कोई आपसी मतभेद हो सकता है. जितना संयम से निर्णय लेंगे उतना ही समय अनुकूल होता जाएगा. 

मिथुन
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी. सप्ताह की शुरुआत से ही आपको कोई ना कोई सकारात्मक समाचार प्राप्त करने की स्थितियां बन सकती हैं. सप्ताह के आखिर में आप अपने जीवन साथी के साथ शांत एकांत समय व्यतीत करना पसंद करेंगे.

कर्क
इस सप्ताह आप किसी बुजुर्ग को लेकर थोड़ा सा अधिक चिंता कर सकते हैं जिस वजह से आपके प्रेम संबंध में समय प्रतिकूल होता जाएगा. यह सप्ताह थोड़ा सा संयम के साथ आगे बढ़ने वाला सप्ताह है. शांत होकर निर्णय लेंगे तो बेहतर होगा. सप्ताह के अंत में हो सकता है की अपने जीवन में थोड़ा सा धोखा महसूस करें. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. 

सिंह
इस सप्ताह की शुरुआत में आपकी लाइफ में अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा सा असुरक्षा की भावना बढ़ सकती है. साथ ही हो सकता है कि किसी समाचार के प्राप्त होने से आपका मन दुखी हो जाए. हालांकि यह एक भ्रम की स्थिति भी बना रहा है. सप्ताह के अंत में जीवन में खुशियां धीरे-धीरे दस्तक देंगी. 

Read This- Rashifal 18th to 24th December 2023: साल जाते- जाते इन दो राशि वालों को मिलेगी धन-दौलत, जानें कैसा रहेगा आपका भाग्य इस हफ्ते

कन्या
इस सप्ताह आप अपने प्रेम संबंध को लेकर चिंता अधिक कर सकते हैं. साथ ही जीवनसाथी से आपसी बातों को लेकर बेचैनी भी बढ़ सकती हैं. सप्ताह की शुरुआत में किसी महिला को लेकर आपके रिश्ते में तनाव हो सकते हैं.  सप्ताह के अंत में भी किसी ना किसी बात को लेकर बेचैन रहेंगे साथ ही मन कई प्रतिकूल विचारों से ग्रस्त रहेंगे. 

तुला
यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए शुभ सप्ताह है. इस समय आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा. इस सप्ताह आप अपने जीवन साथी के साथ अपने सुंदर भविष्य के लिए कुछ ठोस निर्णय भी ले सकते हैं. सप्ताह के अंत में हालांकि आप किसी बात को लेकर थोड़ा सा तनाव में भी हो सकते हैं या फिर बेचैनी बढ़ सकती है. 

वृश्चिक
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी साथ ही मन प्रफुल्लित रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में ही जीवन में कुछ सकारात्मक समाचार प्राप्त हो सकते हैं. जिससे आप खुद को काफी उत्साहित और खुश महसूस करेंगे. सप्ताह के अंत में हालांकि किसी की सेहत को लेकर चिंताएं अधिक रहेंगी साथ ही बेचैनी भी बढ़ सकती है. 

धनु
इस सप्ताह आप अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा सा व्याकुल रहेंगे. इस बात को ध्यान रखें की किसी भी स्थिति में बातचीत द्वारा आप मामले को सुलझा सकते हैं और अपने पार्टनर के साथ शांत समय व्यतीत कर सकते हैं. सप्ताह के अंत में भी आप खुद को काफी भावुक महसूस करेंगे और भावनात्मक तौर पर अधिक बेचैन भी हो सकते हैं. 

मकर
इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में सुकून महसूस होगा. जिस वजह से जीवन सुख शांति की तरफ बढ़ेगा. आपकी लव लाइफ में रोमांस धीरे-धीरे बढ़ रहा है. सप्ताह के अंत में अपना पार्टनर के साथ आपके संबंध पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होंगे. जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा. 

कुंभ
प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा साथ ही लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. इस सप्ताह आपकी इच्छा अनुसार परिस्थितियां बदलती जाएंगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा. हालांकि, सप्ताह के अंत में आपको थोड़ी सी कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. इतना ही नहीं अपना जीवनसाथी के साथ अहम का टकराव भी अधिक हो सकता है. 

मीन
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में आप काफी बिजी रहेंगे. इस सप्ताह आपके जीवन में खुशियां दस्तक देंगी. यह सप्ताह प्रेम संबंध के लिए शुभ सप्ताह है और जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आ रहा है. हालांकि सप्ताह के अंत में थोड़ा सा दुखी हो सकते हैं लेकिन, इस बात का ध्यान रखें की बातचीत द्वारा ही मसलों को हल कर लेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news