Trigrahi Yog: त्रिग्रही योग से 5 राशि को होगा आर्थिक लाभ, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1801414

Trigrahi Yog: त्रिग्रही योग से 5 राशि को होगा आर्थिक लाभ, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Trigrahi Yog 2023 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक त्रिग्रही योग से सभी 12 राशि के जातकों पर इसका ख़ास असर पड़ता है. त्रिग्रही योग के निर्माण से 5 राशि वालों की किस्मत का पिटारा खुलने वाला है.

Trigrahi Yog: त्रिग्रही योग से 5 राशि को होगा आर्थिक लाभ, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Trigrahi Yog 2023: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जब भी तीन ग्रहों की युति किसी एक राशि में बनती है तो उसे त्रिग्रही योग करार दिया जाता है. त्रिग्रही योग को बहुत ही दुर्लभ योग माना जाता है. 25 जुलाई को त्रिग्रही योग बना है. इसमें सिंह राशि में मंगल, शुक्र और बुध तीनों ग्रह एक साथ मौजूद हैं.  वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक त्रिग्रही योग से सभी 12 राशि के जातकों पर इसका ख़ास असर पड़ता है. त्रिग्रही योग के निर्माण से 5 राशि वालों की किस्मत का पिटारा खुलने वाला है.

मेष राशि वालों को कारोबारी लाभ
यदि आपकी राशि मेष है तो त्रिग्रही योग की वजह से आपको शुभ समाचार मिलने वाले हैं. आपको बता दें इस राशि के लिए ग्रहों की युति पांचवें भाव में हुई है ऐसे में आपको अच्छा फायदा मिलने के योग है. आपको उच्च स्थान की प्राप्ति हो सकती है और समाज में अच्छी सामाजिक प्रतिष्ठा मिलेगी. किस्मत का अच्छा साथ मिलने से आपके सभी काम बहुत ही आसानी के साथ पूरे होंगे. आपकी आर्थिक स्थितियां बेहतर होंगी. कारोबार करने वाले जातकों मुनाफा होने के अच्छे आसार दिखाई दे रहे हैं.

वृषभ राशि के जातक सेहत का ध्यान रखें
वृषभ राशि के जातकों के लिए मंगल, शुक्र और बुध ग्रह चौथे स्थान पर विराजमान हैं. इस तरह से आपको किस्मत का साथ मिलेगा. सुख-सुविधा में बढ़ोत्तरी होगी, जो लोग नौकरी की तलाश में कई महीनों से प्रयासरत हैं उन्हें खुशखबरी मिल सकती है. वर्कप्लेस में कामयाबी मिलने के संकेत हैं. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि वालों का होगा प्रमोशन
मिथुन राशि के जातकों के लिए सिंह राशि में बना त्रिग्रही योग तीसरे भाव में है. ऐसे में आपके एक साथ कई खुशियां मिलेंगी. अचानक आर्थिक लाभ और प्रमोशन के योग हैं. धन लाभ की अच्छी संभावना है. आपके द्वारा बनाई गए लगभग सभी स्कीम. यात्रा का योग बन रहा है जहां पर कामयाबी के अच्छे मौके हैं.

सिंह राशि को आर्थिक लाभ
सिंह राशि में ही मंगल, शुक्र और बुध ग्रह की युति के कारण त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ है जिस वजह से सिंह राशि के जातकों के लिए यह वरदान है. काफी समय तक आपको धन लाभ और अच्छी-अच्छी खबरें सुनने को मिल सकती है. कारोबारी लाभ के नजरिए से आपका समय बहुत ही शुभ रहने वाला होगा.

तुला राशि को सामाजिक प्रतिष्ठा
तुला राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग ग्यारहवें स्थान पर है. ग्यारहवें भाव में युति होने के कारण धन लाभ के अच्छे योग का निर्माण हो रहा है. समाज में आपका मान-सम्मान और पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के संकेत हैं,जिन जातकों का कोई कानूनी मामला चल रहा है उनकी जीत होगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

 

Watch: Yamunotri Highway पर भयानक भूस्खलन, रास्ता बंद होने से तार्थयात्रियों को हो रही भारी दिक्कत

Trending news