Shani: शनि धनिष्ठा नक्षत्र में दाखिल होंगे, इन 3 राशि वालों के अच्छे दिन आने वाले हैं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1918089

Shani: शनि धनिष्ठा नक्षत्र में दाखिल होंगे, इन 3 राशि वालों के अच्छे दिन आने वाले हैं

Shani Dhanishta Nakshatra : शनि के राशि परिवर्तन के साथ शनि के नक्षत्र परिवर्तन का भी काफी महत्व होता है. इस वजह से इसका असर सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर जरूर पड़ेगा. 

Shani: शनि धनिष्ठा नक्षत्र में दाखिल होंगे, इन 3 राशि वालों के अच्छे दिन आने वाले हैं

Shani Dhanishta Nakshatra : न्याय और कर्मफलदाता ग्रह शनि देव अब धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं। शनिदेव इस नक्षत्र में 24 नवंबर तक रहेंगे, फिर इसके बाद शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे. वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि ग्रह सभी ग्रहों में सबसे मंद गति से चलने वाले ग्रह होते हैं. शनि किसी एक राशि में करीब ढाई वर्षों तक रहते हैं. शनि अभी स्वयं की राशि कुंभ में विराजमान हैं.

शनि के राशि परिवर्तन के साथ शनि के नक्षत्र परिवर्तन का भी काफी महत्व होता है. इस वजह से इसका असर सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर जरूर पड़ेगा. शनि के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि के जातकों के जीवन में अच्छा होने के संकेत हैं तो कुछ को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं शनि के 15 अक्टूबर को धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करने से सबसे ज्यादा किन राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए शनि का धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश बहुत ही लाभदायक परिणाम देने वाला साबित होगा. भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा जिस वजह से हर काम में कामयाबी मिलेगी. अचानक से रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. शनि देव की खास कृपा होने की वजह से सामाजिक जीवन में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. धन-दौलत में अच्छा इजाफा देखने को मिलेगा. नौकरी पेशा जातकों को नई जॉब के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी और मन खुश रहेगा.

कन्या राशि 
शनि के नक्षत्र परिवर्तन का कन्या राशि के जातकों को विशेष लाभ मिल सकता है. आपके द्वारा बनाई गई योजनाएं सफल होंगी. किस्मत का अच्छा साथ मिलेगा. आपके सभी रूके हुए काम जल्दी ही पूरे होंगे, जो लोग बिजनेस से जुड़े हैं उनके लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन बहुत ही कारगर सिद्ध होगा. अच्छा मुनाफा हासिल होगा. घर-परिवार में सुख  शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी का अच्छा साथ मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

यह भी पढ़ें: धमनियों के लिए फिल्टर काम करता है सब्जी का ये पत्ता

तुला राशि
तुरा राशि में शनि का नक्षत्र परिवर्तन पांचवें भाव में हुआ है. ऐसे में आने वाला समय इस राशि के जातकों के लिए विशेष लाभकारी सिद्ध हो सकता है. बिजनेस में कोई अच्छी डील होने से आपको कारोबार को नई ऊंचाई मिलेगी. नौकरीपेशा जातकों को ऑफिस में नया काम मिलेगा. हालांकि प्रमोशन और सैलरी नहीं बढ़ेगी. जो लोग नौकरीपेशा है उनके लिए आने वाला समय बहुत ही शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के संकेत है.  

Watch: नवरात्रि में बुध ग्रह ने बदली अपनी चाल, ये तीन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल

Trending news