Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2014201
photoDetails0hindi

Rashifal 18th to 24th December 2023: साल जाते- जाते इन दो राशि वालों को मिलेगी धन-दौलत, जानें कैसा रहेगा आपका भाग्य इस हफ्ते

Weekly Horoscope 18th to 24th December 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस सप्ताह इन 2 राशि वालों को हो सकता है धन लाभ, कुछ राशि वालों के लिए खड़ी हो सकती है परेशानी. जानें आप पर इस हफ्ते भाग्य कितना मेहरबान है. पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल (18-24 Dec)

 

मेष

1/13
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए लम्बे  समय बाद मनचाही नौकरी का अवसर मिलेगा. परिवार का मौहाल खुशनुमा रहेगा, माता पिता का सहयोग मिलेगा. बीमारी दूर होगी और आप स्वस्थ महसूस करेंगे. युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती करते हुए बीतेगा.आपके कार्यों की लोग तारीफ करेंगे.आर्थिक उन्नति होगी.

 

वृषभ

2/13
वृषभ

इस सप्ताह वृष राशि के जातकों को दोस्तों और प्रियजनों का प्यार मिलेगा. नौकरी में मन लगेगा और तरक्की होगा, किसी नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापार में अच्छा आर्थिक लाभ होगा. सेहत अच्छी रहेगी. कोई दोस्त लम्बी नाराजगी भूलकर आपसे सुलह करने के लिए आ सकता है.

 

मिथुन

3/13
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को सप्ताह अंत तक कोई बीमारी घेर सकती है. आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता हैं ऑनलाइन फ्रॉड  से बच कर रहें, रिश्तों में उलझन पैसा होगी. बहसबाजी करने से बचें. यात्रा करनी पड़ सकती है. कानूनी लड़ाई में आपके हक में फैसला आ सकता है.

 

कर्क

4/13
कर्क

कर्क राशि के जातकों के अपनी सूझ- बूझ और समझदारी से आप बिगड़ते कामों को भी बना लेंगे, घरवालों का विशेष प्यार और सहयोग मिलेगा. सप्ताह अंत तक कोई यात्रा करनी पड़ सकती है. संतान पक्ष से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार में किसी का विवाह तय हो सकता है.

 

सिंह

5/13
सिंह

सिंह राशि वालों के लिए बहुत शुभ सप्ताह है. बाजार में फंसा हुआ पैसा वापस आएगा. आपके नजदीकी लोगों का प्यार और सहयोग आत्मविश्वाश बढ़ाएगा. तरक्की के नए मौके मिलेंगे. लेन देन में धोखा खाने से बचें. अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

 

कन्या

6/13
कन्या

कन्या राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक तंगी के कारण थोड़े परेशान रहेंगे. सप्ताह के बीच में पैसों का इंतजाम हो जाएगा. माता पिता के प्रति मन खिन्न रहेगा. कार्यस्थल और व्यापार में लोग आपको गिराने की कोशिश करेंगे इसलिए थोड़ा सतर्क रहें. धन के लेन देन में धोखा मिल सकता है.

 

तुला

7/13
तुला

तुला राशि के जातकों के बिगड़ते आर्थिक हालत चिंता बढ़ाएंगे. सरकारी मामले अटके रहेंगे.नौकरी मिलने में समय लग सकता है. रिश्तों के प्रति मन खिन्न रहेगा. अकेले में समय बिताएंगे. पारिवारिक सुख के दृष्टिकोण से यह सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. इस सप्ताह आपके परिजनों के साथ किसी मुद्दे को लेकर उपजा मतभेद मनभेद में बदल सकता है.

 

वृश्चिक

8/13
वृश्चिक

 वृश्चिक राशि के जातकों की बिजनेस में कोई नई डील हो सकती है लेकिन बहुत ही सूझ बुझ के साथ आगे बढ़ें. इसमें धोखा भी हो सकता है. किसी पुराने दोस्त के मिलने से मन खुश रहेगा. सप्ताह के अंत में कोई आर्थिक परेशानी आ सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

 

धनु

9/13
धनु

धनु राशि के जातकों की तबियत खराब रहने के कारण चिड़चिड़ापन बढ़ेगा. सप्ताह अंत तक सब ठीक हो जाएगा. माता पिता से रिश्ता मजबूत होगा. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. कुछ नए लोगों के मिलने से जिंदगी में खुशहाली आएगी. संतान पक्ष के साथ वाद विवाद करके उनको नाराज न करें.

 

मकर

10/13
मकर

मकर राशि के जातकों को सम्पति विवाद के कारण स्वजनों से रिश्ते ख़राब होंगे. कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंसना पड़ सकता है, व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह कारोबार में लाभ प्राप्ति के उत्तम अवसर बनेंगे. 

कुम्भ

11/13
कुम्भ

कुंभ राशि के जातकों की छोटी सी नाराजगी से रिश्तों में कड़वाहट बढ़ेगी. बात बात पर लोगों से उलझने से बचें. नौकरी और व्यवसाय में भी नोक झोंक के कारण मन उदास रहेगा. मौसमी बीमारी घेर सकती है. खान पान में सावधानी बरतें. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी.

 

मीन

12/13
मीन

मीन राशि वालों को इस हफ्ते परिवार और समाज से अच्छा सहयोग मिलेगा जिससे उनका आत्मविश्वाश बढ़ेगा. नौकरी और व्यापर में धन लाभ होगा. सेहत अच्छी रहेगी. घर में कोई मांगलिक काम पूरा होगा.सप्ताह के अंत में पैसे खर्च होंगे. कुल मिलाकर यह हफ्ता आपके लिए अच्छा है.

Disclaimer

13/13
Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.