Budh Margi 2023: बुध सिंह राशि में होने जा रहे मार्गी, इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, खूब आएगी धन-दौलत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1872610

Budh Margi 2023: बुध सिंह राशि में होने जा रहे मार्गी, इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, खूब आएगी धन-दौलत

Budh Margi 2023: शनिवार को बुध मार्गी हो रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन तीन राशियों के लिए बुध का मार्गी बहुत ही शुभ होगा. 

Budh Margi 2023: Grah Gochar

Budh Margi 2023: Grah Gochar: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को बेहद महत्वपूर्ण माना गया है. हर माह कई ग्रह अपना स्थान बदलते हैं. ग्रहों के गोचर का सभी जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है, जो सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकता है. शनिवार यानी कल, बुध 16 सितंबर, 2023 को 1 बजकर 21 मिनट पर सिंह राशि मे मार्गी हो रहे हैं. ज्योतिषाचार्यों की मानें तो बुध सिंह राशि में मार्गी होंगे यानि सीधी गति से गोचर करने लगेंगे. यह गोचर तीन राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं कि वो तीन राशियां कौन-कौन सी हैं. 

1. मिथुन
यह गोचर मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ होगा. जातकों की कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी. हर छोटा-बड़ा निर्णय सोच-समझ कर लें. सेहत को लेकर सतर्क रहें. संतान की ओर से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है. नौकरी-पेशा वाले जातकों को नए व बड़े अवसर मिल सकते हैं. विदेश जाने का संयोग बन रहा है. अलग-अलग स्रोतों से आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपका भाग्य परिवर्तन हो सकता है. 

2. मीन
मीन राशि के जातकों के लिए यह गोचर बेहद शुभ होगा. काम और विचारों को लेकर आप स्पष्ट रहेंगे. समय अच्छे कामों में बीतेगा. पूरे महीने आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलनी तय है. नौकरी-पेशा वाले जातकों का कार्यक्षेत्र में कद बढ़ेगा. सामाजिक स्तर पर ओहदा बढ़ेगा. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह साल का सबसे अच्छा समय साबित हो सकता है. काम के चलते लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. कठिन समय में जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. 

3. कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए यह गोचर खुशियां ही खुशियां लाने वाला है. जातकों को अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने का अवसर मिलेगा. भाग्य का साथ मिलेगा. हर छोटे-बड़े काम का तत्काल परिणाम दिखेगा. किसी भी तरह का बिजनेस शुरू करने के लिए यह अच्छा समय है. आपकी आर्थिक स्थिति में कई गुना सुधार होगा. आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. वैवाहिक लोगों के लिए भी यह समय अच्छा है. कुछ जातकों को संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. घर और नए वाहन खरीदने के संयोग है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news