Guru Margi 2023: नए साल से पहले बृहस्पति बदलेंगे चाल, इन राशियों की चमकेगी किस्मत!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1952150

Guru Margi 2023: नए साल से पहले बृहस्पति बदलेंगे चाल, इन राशियों की चमकेगी किस्मत!

Guru Margi 2023: 31 दिसंबर को गुरु मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. यह कुछ राशियों के लिए शुभता लेकर आ सकता है, वहीं कुछ राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं कि किन राशियों को लाभ हो सकता है. 

Guru Margi 2023: नए साल से पहले बृहस्पति बदलेंगे चाल, इन राशियों की चमकेगी किस्मत!

Guru Margi 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्रों को बेहद महत्वपूर्ण माना गया है. इनका लोगों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरीके से प्रभाव पड़ता है. एक समय अंतराल पर ग्रहों का गोचर, वक्री, नक्षत्र परिवर्तन, उदय और अस्त होते हैं. इनका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. ऐसा ही एक परिवर्तन नए साल के पहले होने जा रहा है, जहां 31 दिसंबर को गुरु मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. यह कुछ राशियों के लिए शुभता लेकर आ सकता है, वहीं कुछ राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है. 

मेष राशि
मेष राशि के जातकों को धैर्यपूर्वक काम करना होगा. खुद को समझने के लिए वक्त दें, जीवनसाथी के प्रति ईमानदार रहें.  नए साल में मेष राशि के जातकों को अच्छे मौके मिल सकते हैं. नया करने के प्रयास में मन व्यथित रह सकता है. खुद के साथ अतीत में हुई चीजों के लिए परेशान होना पड़ सकता है. रुके हुए काम बन सकते हैं.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आगामी सप्ताह बेहतर साबित होगा. किसी रिश्ते को नया आयाम देने के लिए यह बेहतर समय है. किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को गुरु के मार्गी होने से फायदा मिल सकता है. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. बिजनेस से जुड़े हैं तो मुनाफा हो सकता है. 

कुंभ राशि 
कुंभ राशि में गुरु तीसरे भाव में मार्गी होंगे. इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक तरक्की के मौके बनेंगे. कर्ज से छुटकारा मिल सकता है. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन के अवसर हैं. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news