Budha Gochar 2023: नवंबर के पहले हफ्ते बुध देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे, कर्क और वृषभ समेत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1936300

Budha Gochar 2023: नवंबर के पहले हफ्ते बुध देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे, कर्क और वृषभ समेत

Budha Gochar Impact : बुध को ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राजकुमार माना जाता है. इस समय बुध देवता कन्या राशि में विचरण कर रहे हैं. कुछ दिन में ही वह वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं. अक्टूबर की शुरुआत में बुध ने कन्या राशि में प्रवेश किया था. अब वह 6 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं.

Budha Gochar 2023: नवंबर के पहले हफ्ते बुध देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे,  कर्क और वृषभ समेत

Budh Gochar : बुध को ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राजकुमार माना जाता है. इस समय बुध देवता कन्या राशि में विचरण कर रहे हैं. कुछ दिन में ही वह वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं. अक्टूबर की शुरुआत में बुध ने कन्या राशि में प्रवेश किया था. अब वह 6 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं. बुद्धि और वाणी के कारक ग्रह बुध 6 नवंबर को दोपहर 4:11 बजे मंगल की राशि वृश्चिक में गोचर करेंगे. बुध और मंगल में शत्रुता का भाव रहता है. इस गोचर का प्रभाव सभी राशि के जातकों पर पड़ने वाला है. वहीं बुध के गोचर से वृष, कर्क, सिंह राशि के लोगों को काफी लाभ होने वाला है.

वृषभ राशि
बुध के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि वालों की किस्मत ही बदल जाएगी. इन लोगों को कई तरह की खुशखबरी मिलने वाली  है. परिवार और दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कारोबारियों को इस दौरान जमकर लाभ होने वाला है. माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा. यदि आप जमीन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सही समय रहेगा. रुका हुआ पैसा जल्द ही मिल  जाएगा. अविवाहित लड़कियों को अभी वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने से बचना चाहिए. 2025 के बाद अच्छे रिश्ते आने शुरू होंगे.

कर्क राशि
बुध के वृश्चिक राशि में गोचर करने से कर्क राशि वालों को करियर में काफी तरक्की मिलेगी. इस गोचर से इन्हें सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा. आय और सौभाग्य में वृद्धि होगी. कार्यस्थल पर पदोन्नति हो सकती है. कारोबार में कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ चुका है. पैसों की बचत और निवेश दोनों में कामयाबी मिलेगी. ऑफिस में प्रमोशन मिलेगा हालांकि वेतन नहीं बढ़ेगा.

सिंह राशि
वृश्चिक राशि में बुध का गोचर सिंह राशि वालों के रिश्तों को मजबूत करेगा. संतान प्राप्ति होने की प्रबल संभावना है. प्रेम संबंध से बचें. इससे घर में कलह हो सकती है. वाहन या कोई जमीन आप खरीद सकते हैं. आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी. छात्रों के लिए यह समय शानदार रहने वाला है. आप किसी उच्च संस्थान में दाखिला ले सकते हैं. धन लाभ हो सकता है.

PET परीक्षा में नकल करने का नायाब तरीका, कान में ऐसे छिपाए थे ब्लूटूथ डिवाइस

Trending news