Adhik Maas Lucky Rashi: अधिक मास में इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत , सुख-समृद्धि, धन-दौलत में होगी अपार वृद्धि
Advertisement

Adhik Maas Lucky Rashi: अधिक मास में इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत , सुख-समृद्धि, धन-दौलत में होगी अपार वृद्धि

Adhik Maas Lucky Rashi: अधिक मास की शुरुआत हो चुकी है. सावन के बीच लग रहे यह मास कई राशियों के लिए गुड लक लेकर आ रहा है. कई राशि के जातकों के लिए यह महीना शुभ रहेगा. 

Adhik Maas 2023 Lucky Rashi

Adhik Maas 2023 Lucky Rashi: सावन महीने के बीच अधिक मास की शुरुआत हो चुकी है. इसका समापन 16 अगस्त को होगा. इसे मलमास और पुरुषोत्तम मास के नाम से भी जाना जाता है. इस बार 19 साल बाद सावन मास के दौरान अधिक मास का संयोग बना है. हिंदू धर्म में मलमास का खास महत्व होता है. मलमास हर 3 साल पर आता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, सावन मास में पड़ने वाला मलमास कुछ राशि के के जातकों के लिए बेहद शुभ है. ऐसे में आइए जानते हैं ये राशियां कौन-कौन सी हैं....

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए अधिकमास शुभ साबित होगा. इस दौरान घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी कष्ट दूर होंगे. धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. भोलेनाथ की कृपा से आपके बिगड़े हुए काम बनेंगे. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. बिजनेस करने वाले जातकों को दोगुना लाभ होगा. जीवनसाथी की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वालों के लिए यह महीना अपार खुशियां लेकर आएगा.इस दौरान आप नए लोगों से मिलेंगे, जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. घर में कोई मेहमान लंबे समय के लिए आ सकता है, जिससे घर में खुशहाली और रौनक बनी रहेगी. नया काम शुरू करने के लिए यह समय अच्छा साबित हो सकता है. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होने के संयोग है. कुंवारे लोगों को लाइफ पार्टनर मिल सकता है. 

तुला राशि (Libra)
इस राशि के जातकों के लिए अधिकमास फलदायी होगा. आप पर भोलेनाथ की कृपा बनी रहेगी. नौकरी-पेशा वाले लोग अगर नौकरी बदलना चाह रहे हैं तो उनके लिए यह समय उपयुक्त है. इसके अलावा आपको विदेश की कंपनी से नौकरी का ऑफर आ सकता है. नई प्रॉपर्टी खरीदने का योग बन रहा है. इसके अलावा कुछ जातकों को संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि पर इस महीने भगवान शिव की विशेष कृपा रहेगी. जातकों को नौकरी में प्रमोशन या फिर वेतन में वृद्धि हो सकती है. नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. ऑफिस में बॉस और साथियों का सहयोग मिलेगा. इस महीने आपके सामाजिक और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. दांपत्‍य जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. परिवार में चल रहा विवाद सुलझ जाएगा. लोगों के बीच में आपका सम्‍मान बढ़ेगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)
इस राशि के जातकों के लिए अधिकमास उम्मीदों से भरा होगा. कठिन समय में पिता से मदद मिलेगी. नौकरी करने वालों के लिए अच्‍छी खबर आ सकती है. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. इस महीने आपकी आमदनी बढ़ेगी और धन लाभ से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. घर-परिवार और समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

यह भी पढ़े- Trigrahi Yog: शुक्र, मंगल और चंद्रमा की सिंह राशि में युति, त्रिग्रही योग से खुलेगी तीन राशियों की किस्मत

यह भी पढ़े- Budh Gochar 2023: बुध का सिंह राशि में होगा गोचर, 25 जुलाई से इन राशि के जातकों की होगी मौज ही मौज

WATCH: जीवनसाथी के साथ रहता है तनाव ? तो सावन के ये उपाय घोल देंगे रिश्तों में मिठास

Trending news