Aaj Ka Rashifal 15 january 2024: मकर संक्रांति पर चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, सूर्यदेव की कृपा से होगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2059225

Aaj Ka Rashifal 15 january 2024: मकर संक्रांति पर चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, सूर्यदेव की कृपा से होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 15 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 जनवरी, दिन सोमवार है. 

 

 

Aaj Ka Rashifal 15 january 2024: मकर संक्रांति पर चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, सूर्यदेव की कृपा से होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 15 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 जनवरी 2024, दिन सोमवार है. ये दिन शिवजी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए मकर संक्रांति का दिन अच्छा रहेगा. आज नौकरी में दिन ठीक रहेगा, काम की नई जिम्मेदारी मिल सकती है. युवा जातक बुरे कामों से दूर रहें और करियर पर फोकस करें. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  परिवार में सब ठीक रहेगा.  कामकाज भी ठीक चलेगा, दोपहर बाद मुनाफा होगा.  महिलाएं आज खरीदारी करेंगी. छात्रों के लिए दिन मेहनत भरा रहेगा. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. किसी धर्म के कार्य में शामिल हो सकते हैं.

मिथुन राशि: सोमवार का दिन मिथुन राशि के लोगों के लिए ठीक ठाक रहेगा. नौकरी को लेकर कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है.  शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. अपने गुस्से पर काबू रखें, क्लेश हो सकता है. किसी धर्म के काम में शामिल हो सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में पार्टनर के साथ काम करते हैं तो सावधानी बरतें. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. युवा जातक अपने करियर और पढ़ाई पर फोकस करें.  घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए 15 जनवरी का दिन बढ़िया रहेगा. आज मेडिकल फील्ड से जुड़े हुए लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा.  अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. परिवार में सब ठीक रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा.  बिजनेस मध्यम रहेगा. इलेक्ट्रॉनिक सामान के व्यापारी मुनाफा कमाएंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी. नया काम आज शुरू करने की सोच सकते हैं. छात्र बाहर जा सकते हैं पढ़ाई के लिए.

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्रों को आज मेहनत करने की जरूरत है. शाम को किसी का घर पर आना हो सकता है, कोई अच्छी खबर मिलने के आसार हैं. बिजनेस में आज जातकों को बड़ा नुकसान होने की आशंका है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. नौकरीपेशा लोगों को आज दफ्तर में तनाव हो सकता है.  सेहत का ध्यान रखें, किसी भी प्रकार की ठंडी चीजों को खाने से बचें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

धनु राशि: धनु राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लव लाइफ बढ़िया रहेगी. छात्र पढ़ाई के लिए शहर से बाहर जा सकते हैं. आज ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा.

मकर राशि: मकर राशि के लिए मकर संक्रांति का दिन ठीक ठाक रहेगा.  दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. आज शाम को परिवार या दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए 11 जनवरी का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी होने का दिन है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. सेहत का ध्यान रखें. छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन है. धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. 

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन सही रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद थोड़ा सा नुकसान हो  सकता है. किसी धर्म के कार्य में परिवार समेत शामिल हो सकते हैं.  घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीवार्द लें. सेहत का ध्यान रखें.

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news