Aaj Ka Rashifal 22 December 2023: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2021928

Aaj Ka Rashifal 22 December 2023: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन?

Aaj Ka Rashifal 22 December 2023:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 दिसंबर, दिन शुक्रवार है..

 

 

 

Aaj Ka Rashifal 22 December 2023: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन?

Aaj Ka Rashifal 22 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 दिसंबर, दिन शुक्रवार  है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज इन जातकों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. सेहत का ध्यान रखना है, बिगड़ सकती है. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. परिवार में माहौल शांत रहेगा. कामकाज ठीक रहेगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. शाम को परिवार के साथ घूमने जाएंगे. बिजनेस में धन लाभ हो सकता है. आपके साथ आज कुछ हल्की सी दुर्घटना हो सकती है. लव लाइफ ठीक  चलेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है. शाम को किसी खास से मुलाकात हो सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. पति-पत्नी के बीच विवाद हो सकता है, ध्यान रखें.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. छात्रों को आज बाहर जाना पड़ सकता है. कहीं पर निवेश करने से पहले सोच-समझ लें. अटके काम पूरे हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, खासकर मां का.  खर्चे ज्यादा हो सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन व्यस्त रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस में उतार-चढ़ाव रहेगा. शाम को थकान महसूस हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी और इंतजार करना होगा.

कन्‍या राशि: कन्या राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. शाम को परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. सेहत नरम रहेगी. आज किसी गरीब की मदद करें, पुण्य मिलेगा. 

तुला राशि: इन जातकों के लिए शुक्रवार का दिन थोड़ा सा तनाव भरा रह सकता है. आपका अटका हुआ काम आज पूरा हो सकता है. छात्रों के लिए मेहनत कररने का दिन है. बच्चों की सेहत का ध्यान रखें, चोट लग सकती है. शाम को कोई बुरी खबर मिल सकती है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. समाज में आपको सम्मान मिलेगा. बिजनेस में मेहनत करें मुनाफा मिलेगा. महिलाएं आज शॉपिंग का प्लान बना सकती है. बच्चे आज मस्ती के मूड़ में रहेंगे.

धनु राशि: धनु राशि के लिए दिन मध्यम से निम्न रहेगा. बिजनेस में नफा नुकसान हो सकता है. ऑफिस में काम का प्रेशर  रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, बिगड़ सकती है. शाम को मानसिक थकान महसूस कर सकते हैं. घऱ में तनाव का माहौल रह सकता है.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए शुक्रवार का दिन हल्का सा तनावपूर्ण रह सकता है. दोस्तों का साथ आज हर तरह से मिलेगा. पैसे की तंगी परेशान कर सकती है. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन ठीक रहेगा. सेहत एकदम ठीक रहेगी. शाम को दोस्तों और परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. पैसे की परेशानी हो सकती है. नौकरी की तलाश पूरी होने में समय बाकी है.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम है. ऑफिस में काम का दबाव रहेगा. मां-पिता का भरपूर साथ मिलेगा. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर हल्की सी बहस हो सकती है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ बात बढ़ सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news