Aaj Ka Rashifal 14 December 2023: आज व्यापार के मामले में सावधान रहें ये तीन राशियां, ये लोग करेंगे विदेश यात्रा, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2008726

Aaj Ka Rashifal 14 December 2023: आज व्यापार के मामले में सावधान रहें ये तीन राशियां, ये लोग करेंगे विदेश यात्रा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 14 December 2023:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 दिसंबर, दिन गुरुवार है..  

Aaj Ka Rashifal 14 December 2023: आज व्यापार के मामले में सावधान रहें ये तीन राशियां, ये लोग करेंगे विदेश यात्रा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 14 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 दिसंबर, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए गुरुवार का दिन बढ़िया रहेगा. सेहत नरम रहेगी, मौसमी बीमारियों से परेशान रह सकते हैं. अटके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. कामकाज ठीक चलेगा. छात्र पढ़ाई के लिए दूसरी जगह जा सकते हैं. लव लाइफ बढ़िया चलेगी.परिवार और दोस्तों के साथ बाहर घूमने का कार्यक्रम बनाएंगे.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. इनकम बढ़ सकती है. फैमिली के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. अपना पैसा कहीं पर निवेश कर सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें, सांस की परेशानी हो सकती है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. शादीशुदा जीवन बढ़िया चलेगा, साथ में समय गुजारेंगे. बिजनेस जातकों को आज धन लाभ होगा. कला जगत से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. पुराने दोस्तों से अचानक मुलाकात आपको खुश करेगी. 

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन हल्का सा तनाव भरा रह सकता है. इस राशि के लोग बिजनेस में कोई बड़ा फैसला नहीं करें, नुकसान हो सकता है.  खुदरा व्यापारी को मेहनत का फल मिलेगा. सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. छात्र आज मौज-मस्ती करेंगे, पढ़ाई पर ध्यान देना जरूरी.  सेहत को लेकर सावधान रहें, जंक फूड खाने से बचें. धर्म के काम में शामिल हो सकते है.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए आज का दिन खास रहेगा. लाइफ पार्टनर की तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है. मैन्यूफैक्चरिंग क्षेत्र से जुड़े व्यापारियों को बड़े ऑर्डर मिलने की संभावना है. परिवार में सब ठीक रहेगा. छात्रों के लिए समय थोड़ा दबाव वाला रह सकता है. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन उथल-पुथल वाला रह सकता है.  सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. छात्रों को आज खूब मेहनत करनी होगी, तभी सफलता मिलेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय गुजारेंगे. संतान के करियर को लेकर भी आप थोड़ा सा परेशान रहेंगे. नया काम शुरू कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज व्यापार बढ़ाने की सोच सकते हैं. आर्थिक स्थिति में बहुत अधिक सुधार आ सकता है. आज आपको परिवार और समाज में सम्मान मिलेगा. खर्चे बहुत अधिक बढ़ सकते हैं, तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से झगड़ा हो सकता है. नौकरी में कुछ परेशानियां आ सकती है.

धनु राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार का दिन बढ़िया रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ हो सकता है. शाम को घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.  छोटे व्यापारियों को मंदी का सामना करना पड़ सकता है. महिलाएं आज खूब व्यस्त रहेंगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन हल्का सा तनाव का हो सकता है. बिजनेस पेशा लोगों के लिए दिन दोपहर तक अच्छा रहेगा, बाद में नुकसान को योग है. टेक्निकल क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा. छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन है. सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन संयमित रहेगा. शाम को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.पैसे के मामले में थोड़ा सा बच कर रहें, धन का लेनदेन ना रखें. आज  पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. भाई-बहनों का आज आपको साथ मिलेगा. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. आज शाम को  किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का प्लान बना सकते हैं.

मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. धन  लाभ हो सकता है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. परिवार में सब अच्छा रहेगा.  नौकरी में बदलाव भी हो सकता है. पति-पत्नी आज साथ में बाहर घूमने जाएंगे. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news