Shamli News: दीपावली में भी नहीं मिली सैलरी, PRD जवानों ने क्यों सीएम योगी से लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1958897

Shamli News: दीपावली में भी नहीं मिली सैलरी, PRD जवानों ने क्यों सीएम योगी से लगाई गुहार

 Shamli :  शामली जनपद की कलेक्ट्रेट में पीआरडी के जवानों ने एकजुट होकर जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम सोपा ज्ञापन

PRD jawan protest in Shamli

श्रवण शर्मा/शामली:  दीपावली का त्योहार देश-भर में धूम-धाम से मनाया गया लेकिन जनपद शामली में पिछले कई महीनों से वेतन ना मिलने और विभागीय अधिकारी की तानशाही के चलते दर्जनों की संख्या में पीआरडी के जवानों के घरों में दीपावली के दिए तक नहीं जल पाए ऐसे में पीआरडी जवान कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां जवानों ने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र सोपते हुए वेतन दिलाए जाने की मांग की है. 

जनपद शामली
बता दे, शामली जनपद में अलग-अलग थाना क्षेत्र में तैनात पीआरडी के जवान दर्जनों की संख्या में इकठ्ठा होकर जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे,जहां उन्होंने जिला अधिकारी रविंदर सिंह को एक शिकायती पत्र सौंपते हुए मुख्यमंत्री के नाम में ज्ञापन दिया है उन्होंने बताया की उन्हें पिछले तीन माह से वेतन नहीं मिला है, जिसके चलते उनकी आर्थिक व्यवस्था चरमराई हुई है, बच्चो की पढ़ाई हो या रोजमर्रा के खर्च ये सभी उठाने में पीआरडी के जवानों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

जवानों के वेतन
आरोप है की इसके अलावा एक विभागीय अधिकारी जिस पर जवानों के वेतन की जिम्मेदारी है, वह जवानों के प्रति तानशाही रवैया रखता है, पीआरडी के जवानों का कहना है की उक्त अधिकारी की ड्यूटी तीन दिन शामली के लिए होती है, लेकिन वह सहारनपुर में ही बैठे रहते है,  जब वहा पर पीआरडी के जवान जाते है तो उन्हें जांच आदि की बात कहकर टरका देते है साथ ही किसी को भी शिकायत करने पर नौकरी से निकाले जाने की धमकी देते है.

जवानों के घरों में दिए तक नहीं जल पाए
जवानों ने बताया की हर वर्ष उन्हे दिपावली से पहले बोनस के साथ वेतन दिया जाता था, लेकिन इस बार वह भी नहीं दिया गया.  जिसके चलते जवानों के घरों में दीपावली के दिए तक नहीं जल पाए, उन्होंने कहा की इस संबंध में पूर्व में भी जिला अधिकारी को शिकायती पत्र दिया गया था लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई,. पीआरडी के जवानों ने जिला अधिकारी से उनका वेतन दिलाए जाने की गुहार लगाई है.

Watch: राहुल की डायरी से बढ़ेंगी एल्विश यादव की मुश्किलें, पुलिस टीम कर रही है जांच

 

 

 

 

Trending news