कलयुगी बेटे ने मां का मर्डर कर सूटकेस में भरी लाश, ट्रेन से 850 किमी घूमते हुए पहुंचा प्रयागराज और पकड़ा गया...
Advertisement

कलयुगी बेटे ने मां का मर्डर कर सूटकेस में भरी लाश, ट्रेन से 850 किमी घूमते हुए पहुंचा प्रयागराज और पकड़ा गया...

कलयुगी बेटे ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मां के शव को सूटकेस में भरा और हिसार रेलवे स्टेशन से गाजियाबाद फिर प्रयागराज पहुंच गया. 

 

Prayagraj Son Murder Case

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बिहार का एक युवक मां की हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में भरकर संगम में प्रवाहित करने पहुंचा था. प्रयागराज पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक से पूछताछ में पता चला है कि उसने मां की हत्या चंद रुपयों की खातिर की है. हत्या के बाद शव को सूटकेस में भरकर संगम में प्रवाहित करने के लिए पहुंचा था कि तभी उसका सामना पुलिस से हो गया. पुलिस ने सूटकेस में रखे शव को कब्जे में लेकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. 

बिहार से मां के साथ बहन के ससुराल हिसार पहुंचा था 
जानकारी के मुताबिक, बिहार के गोपालगंज निवासी हिमांशु (20) मां प्रतिमा देवी (42) के साथ हरियाणा के हिसार गया था. यहां उसकी बहन का ससुराल है. 13 दिसंबर को हिमांशु ने मां से 5000 रुपये मांगे. मां ने पैसे नहीं दिए. जिस पर तैस में आकर हिमांशु ने मां की गला घोट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद हिमांशु शव को ठिकाने लगाने के लिए निकल पड़ा. उसने मां के शव को सूटकेस में भरकर हिसार स्टेशन से ट्रेन से गाजियाबाद आया. इसके बाद वहां से दूसरी ट्रेन से प्रयागराज पहुंच गया. 

गश्त पर निकली पुलिस टीम ने पकड़ा
प्रयागराज पहुंचकर आरोपी देर रात संगम पहुंचा. काफी देर तक शव भरे सूटकेस के साथ घूमता रहा. इस दौरान गश्त के लिए निकली पुलिस टीम को सूटकेस के साथ युवक को घूमता देख शंका हुई. जिस पर पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली और पूरी पोल खुल गई. पुलिस ने जब कड़ाई और गहनता से पूछताछ शुरू की तो आरोपी ने बताया कि उसने मां की गला घोट कर हत्या कर दी है. हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां आया था. 

आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
दारागंज पुलिस ने आरोपी को सूटकेस समेत गिरफ्तार कर लिया. मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया. वहीं आरोपी युवक को दारागंज पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है. 

Jhansi: मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में चूहों ने शव को बना लिया भोजन, लापरवाही मिलने पर मांगा गया स्पष्टीकरण 

Trending news