प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में सिपाही समेत 2 की मौत, राहगीरों को कुचल भाग रहा था ट्रक चालक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2094573

प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में सिपाही समेत 2 की मौत, राहगीरों को कुचल भाग रहा था ट्रक चालक

Pratapgarh Road Accident: नगर कोतवाली क्षेत्र में अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोंडे गांव के पास पुलिस की पीआरवी गस्‍त पर थी. इसमें दो सिपाही तैनात थे. इस दौरान हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक चालक राहगीरों को कुचलता हुआ भागने लगा. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Pratapgarh Road Accident: यूपी के प्रतापगढ़ में रविवार शाम को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां राहगीर को कुचल कर भाग रहा ट्रक चालक पहले ट्रैक्टर में टक्‍कर मार दी, इसके बाद सड़क किनारे खड़ी पुलिस की पीआरवी में जा भिड़ी. हादसे में एक सिपाही समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्‍य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

ऐसे हुआ सड़क हादसा 
दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र में अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोंडे गांव के पास पुलिस की पीआरवी गस्‍त पर थी. इसमें दो सिपाही तैनात थे. इस दौरान हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक चालक राहगीरों को कुचलता हुआ भागने लगा. 

पीआरवी सिपाही की मौत 
भागते समय ट्रक चालक ने पहले हाईवे पर एक ट्रैक्टर को टक्‍कर मार दी. इसके बाद अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी पीआरवी पर जा टकरा गई. हादसे में पीआरवी में सवार एक स‍िपाही की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दूसरे सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है. 

हिट एंड रन केस की जांच शुरू 
सड़क हादसे की सूचना मिलते ही जिले के आला अफसर मौके पर पहुंच गए. सिपाही समेत दो शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायल को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने हिट एंड रन केस की जांच शुरू कर दी है. 

बता दें कि एक दिन पूर्व शनिवार रात को प्रयागराज के हंडिया के पास नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया था. इसमें मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी. तीनों कार सवार प्रयागराज से वाराणसी जा रहे थे. मृतक मां-बेटे मध्‍य प्रदेश के खजुराहो के रहने वाले थे. वहीं, कार चालक मीरजापुर का रहने वाला था. उसकी भी मौत हो गई. हादसे में सीएम योगी ने दुख जताया है.   

Trending news