Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2184719
photoDetails0hindi

आईपीएल खिलाड़ियों पर भारी 9 साल का बच्चा, आवाज का जादू बिखेर रहा लिटिल चैम्प

Somansh Dangwal: टीवी चैनल डांस दीवाने से अपने करियर शुरू करने वाले रामनगर निवासी 8 वर्षीय सोमांश डंगवाल आईपीएल 2024 में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं.

IPL 2024

1/12
 IPL 2024

उत्तराखंड के इस 9 वर्षीय बच्चे IPL 2024 में चलाया अपना जादू, हार्दिक पांड्या से शेखर धवन तक सब इनके फैंस

 

Somansh Dangwal

2/12
Somansh Dangwal

टीवी चैनल डांस दीवाने से अपने करियर शुरू करने वाले रामनगर निवासी 8 वर्षीय सोमांश डंगवाल आईपीएल 2024 में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं.

उत्तराखंड रामनगर के सोमांश डंगवाल

3/12
उत्तराखंड रामनगर के सोमांश डंगवाल

उत्तराखंड रामनगर के सोमांश डंगवाल बॉलीवुड में अपने पैर जमाते हुए अपने प्रदेश उत्तराखंड का भी नाम रोशन कर रहे हैं.

 

नौ वर्षीय सोमांश

4/12
नौ वर्षीय सोमांश

नौ वर्षीय सोमांश इस आईपीएल में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। लाइव कमेंट्री और खिलाडियों के इंटरव्यू से अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

 

कमेंट्री

5/12
कमेंट्री

उत्तराखंड के खिलाड़ी जहां IPL में चौके-छक्के मारते नज़र आते थे वहीं अब नन्हा नौ वर्षीय उत्तराखंडी अपनी आवाज से लोगों के दिलों में जगह बना रहा है. 

 

'डांस दीवाने'

6/12
'डांस दीवाने'

पिछले कई दिनों से रामनगर के 9 वर्षीय सोमांश डंगवाल काफी चर्चाओं में बने हुए हुए हैं. रामनगर शहर के 'लिटिल चैम्प' सोमांश डंगवाल आजकल आईपीएल में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं. वे पहले से ही कलर्स चैनल पर प्रसारित 'डांस दीवाने' शो में भी दिख चुके हैं. 

 

जल्द आने वाली है फिल्म

7/12
जल्द आने वाली है फिल्म

डांस दीवाने से अपनी कला की शुरूआत करने के बाद सोमांश ने बॉलीवुड में जाकर कई टीवी सीरियलों में भी अपनी जगह बनाई है. वहीं सोमांश ने बताया कि जल्द उसकी एक मूवी भी रिलीज होने वाली है. 

 

महानायक अमिताभ बच्चन

8/12
महानायक अमिताभ बच्चन

सोमांश ने बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों के साथ विज्ञापनों में भी किरदार निभाया है.सोमांश सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुके हैं. सोमांश कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘डांस दीवाने‘ शो में माधुरी दीक्षित के साथ भी नज़र आ चुके हैं. 

 

IPL 2024

9/12
IPL 2024

सोमांश को अब आईपीएल में सभी टीमों के कैप्टेन और ब्रांड खिलाड़ियों के साथ इंटरव्यू और मैदान में लाइव कमेंट्री करते हुए भी देखा जा रहा है. 9 साल के सोमांश ने पूरे देवभूमि का नाम रोशन किया है. 

सोमांश डंगवाल

10/12
सोमांश डंगवाल

सोमांश डंगवाल स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे हैं, जिसमे मैंने कई क्रिकेटर्स के इंटरव्यू के साथ ही उनके साथ कमेंट्री कर रहे हैं.

 

इंटरव्यू के साथ कमेंट्री

11/12
इंटरव्यू के साथ कमेंट्री

जिसमे हार्दिक पांड्या, शेखर धवन,संजू सैमसंग,श्री शंत,केएल राहुल,यसस्वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल, धुर्व जुयाल आदि लोगो का इंटरव्यू के साथ ही कमेंट्री भी कर रहे हैं. 

हंगामा टीवी पर लाइव शो

12/12
हंगामा टीवी पर लाइव शो

सोमांश डंगवाल का हंगामा टीवी पर लाइव शो भी चलता है. इस शो का नाम संडे सुपर फंडे है. सोमांश के शो में क्रिकेट के धुरंदर आते है.