Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1967554
photoDetails0hindi

IND vs AUS: भारतीय प्लेइंग इलेवन खिलाड़ियों का राशिफल, ये 2 प्लेयर मचा सकते हैं तहलका!

ICC World Cup 2023 Final: आज रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम खेला जाएगा. दर्शक इस मैच के लिए बेहद उत्साहित हैं और धीरे धीरे सड़कों की भीड़ कम हो रही है. 

 

राशिफल

1/13
राशिफल

टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंची है और ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में एंट्री ली है. चलिए जानते हैं मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों का 19 नवंबर का राशिफल. 

 

रोहित शर्मा

2/13
रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की राशि तुला है. तुला राशि वालों के लिए रविवार का दिन अत्यधिक संवेदनशील और विचारों से भरा रहेगा. बहुत सोच- समझकर व्यवहार करने की जरूरत है. मन थोड़ा विचलित रह सकता है.

विराट कोहली

3/13
विराट कोहली

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की राशि वृष है. रविवार को वृष राशि वालों के लिए अनुकूल संयोग बन रहे हैं.  रविवार के दिन इस राशि वालों का बढ़ सकता है. इस राशि के जातकों के लिए रविवार सफलता भरा रहेगा. 

केएल राहुल

4/13
केएल राहुल

विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की राशि मिथुन है. रविवार का दिन मिथुन राशि वालों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. आज के दिन शांत रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है. 

 

शुभमन गिल

5/13
शुभमन गिल

ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल की राशि कुंभ है. रविवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता भरा है. मन को शांत रख कभी काम सफल होंगे. इस राशि के जातक आज विरोधियों को परास्त कर सकते हैं.

श्रेयस अय्यर

6/13
श्रेयस अय्यर

बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की राशि कुंभ है. रविवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. क्रोध को नियंत्रण में रखना पड़ेगा. हालांकि कुंभ शनि की राशि है और इस राशि के लोग बलवान रहेंगे. वे विरोधियों को परास्त कर सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव

7/13
सूर्यकुमार यादव

विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की राशि भी श्रेयस अय्यर की तरह कुंभ ही है. रविवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. हालांकि कुंभ शनि की राशि है और इस राशि के लोग बलवान रहेंगे. मौके का लाभ उठाते हुए इस राशि के जन विजय हासिल कर सकते हैं.

रवींद्र जडेजा

8/13
रवींद्र जडेजा

बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की राशि तुला है. तुला राशि वालों के लिए रविवार का दिन अत्यधिक संवेदनशील और विचारों से भरा रहेगा. बहुत सोच- समझकर व्यवहार करने की जरूरत है. मन थोड़ा विचलित रह सकता है.

कुलदीप यादव

9/13
कुलदीप यादव

बेहतरीन स्पिन बॉलर कुलदीप यादव की राशि मिथुन है. रविवार का दिन मिथुन राशि वालों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. आज के दिन शांत रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है. 

मोहम्मद सिराज

10/13
मोहम्मद सिराज

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की राशि सिंह है. रविवार का दिन सिंह राशि वालों के लिए हर्षोल्लास से भरा रहेगा. ऐसे लोग आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. यश, कीर्ति और आनंद की प्राप्ति होगी. विरोधियों की पराजय होगी.

मोहम्मद शमी

11/13
मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की राशि भी मोहम्मद सिराज की तरह ही सिंह है. ऐसे में उनके लिए भी एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से यह कहा जा सकता है कि उनका दिन हर्षोल्लास से भरा रह सकता है. फिजिकल हेल्थ शानदार रह सकती है और दिन लोकप्रियता दिला सकता है.

जसप्रीत बुमराह

12/13
जसप्रीत बुमराह

सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शुमार जसप्रीत बुमराह की राशि मकर है. रविवार का दिन मकर राशि वालों के लिए लकी रहेगा. उनके निर्धारित कार्य सफलता से पूरे होंगे. अपने फील्ड में ऐसे लोगों का वर्चस्व बढ़ेगा. मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी. उत्तम भोजन और वस्त्राभूषण मिलेंगे. सुख-संतोष का अनुभव होगा.

Disclaimer

13/13
Disclaimer

दी गई जानकारी पंचांग और दूसरे विभिन्न स्रोतों से एकत्रित की गई, हम इसकी पुष्टि नहीं करते.