Advertisement
photoDetails0hindi

Bollywood actresses : 2023 में छा गईं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, क्या आपने देखीं दमदार एक्टिंग वाली ये फिल्में

ग्लैमरस लुक और दमदार एक्टिंग से 2023 में छाईं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है. चलिए जानते है इनकी दमदार एक्टिंग वाली फिल्मों के बारे में. 

1/8

साल 2023 में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन देखे गए है. जिसने दर्शकों के मन में अपनी विशिष्ट छाप छोड़ दी है. इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने एक्टिंग का बेहतरीन  प्रदर्शन कर  दर्शकों का दिल जीत लिया है. हम बी-टाउन की शीर्ष अग्रणी अभिनेत्रियों पर एक नज़र डालते हैं जिन्होंने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से 2023 में राज किया

 

आलिया भट्ट

2/8
आलिया भट्ट

इस साल आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दीं. यहां उन्होंने वास्तव में अपनी भूमिका को बेहद  खूबसूरत तरीके से निभाया था. जिस तरह से उन्होंने एक बंगाली लड़की के रूप में अपने किरदार को निभाया, वह वास्तव में उनकी एक्टिंग का बेहतरीन प्रमाण है. इस साल आलिया ने हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में भी डेब्यू भी किया, जहां उन्होंने गैल गैडोट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया. 

 

श्रद्धा कपूर

3/8
श्रद्धा कपूर

साल 2023 में श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया. जिंदगी, रोमांस और मस्ती से भरपूर श्रद्धा वाकई अपने पूरे फॉर्म में नजर आई थी. टिन्नी के रूप में, श्रद्धा ने एक ऐसा किरदार निभाया जो हास्य से लेकर भावनात्मक और रोमांटिक तक विभिन्न भावनाओं में बसता है. श्रद्धा कपूर को दर्शकों और आलोचकों से बड़ी सराहना मिली थी. उनका शानदार चरित्र चित्रण व्यापक दर्शकों को काफी पसंद आया था.

करीना कपूर

4/8
करीना कपूर

करीना कपूर खान ने 'जाने जान' में एक्टिंग कर एक और बार फिर खुद को एक मजबूत कलाकार के रूप में साबित किया. एक्ट्रेस ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से ही दर्शकों से खूब तारीफें बटोरीं. एक तलाकशुदा, एकल मां के रूप में, करीना ने एक ऐसा किरदार निभाया जिसने वास्तव में सभी का ध्यान खींचा. इस मिस्ट्री थ्रिलर में वह दो दमदार कलाकारों के साथ नजर आई और अपने दमदार किरदार से पूरी लाइमलाइट चुरा लीं. 

 

यामी गौतम

5/8
यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम की सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि बैक टू बैक तीन फिल्में इस साल दी हैं. लॉस्ट, चोर निकल के भागा और ओएमजी 2.  सभी फिल्में एक-दूसरे से अलग थीं.  यामी ने सहजता से किरदारों में ढलकर सराहनीय प्रदर्शन किया और दर्शकों के दिलों पर राज किया. 

यामी गौतम

6/8
यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम ने'लॉस्ट' में गहन और गंभीर किरदार निभाया था. तो वहीं 'चोर निकल के भागा' में उन्होंने एक थ्रिलर तरह का किरदार निभाया. बात करें 'ओएमजी 2' की तो उसमें एक बिल्कुल महत्वपूर्ण और मजबूत किरदार निभा कर यामी गौतम ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

दीपिका पादुकोण

7/8
दीपिका पादुकोण

साल 2023 की दो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवान' के साथ दीपिका ने इस साल सही मायने में दर्शकों के दिलों पर राज किया है. एक्शन और रोमांच से भरी फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई. एक्ट्रेस ने जिस तरह अपने किरदारों को बखूबी निभाया और सहजता से एक्शन मोड में कदम रखा वह सच में काबिल-ए-तारीफ था. दोनों ही फिल्मों में उन्होंने सुर्खियां बटोरीं. 

 

तारा सुतारिया

8/8
तारा सुतारिया

फिल्म अपूर्वा के साथ तारा सुतारिया ने दिखा दिया कि वह कितनी दमदार अदाकारा एक्ट्रेस हैं. अपूर्वा में तारा सुतारिया ने एक गहन किरदार में कदम रखा है. बिना किसी संदेह के, उन्होंने इसे निभाया. उन्होंने बहुत ही कुशलता से किरदार में कदम रखा और अपनी भूमिका का बेहतरीन प्रदर्शन किया. अभिनेत्री ने सहजता से दर्शकों को साबित कर दिया कि अगर सही भूमिकाएं दी जाएं तो वह निश्चित रूप से हमारी उम्मीदों से आगे निकल जाएंगी.