Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1981514
photoDetails0hindi

Wedding footwear 2023: शादियों में दीपिका जैसी हाइट पाने के लिए पहने ये फुटवियर, शादी के आउटफिट से करेंगी मैच

  शादियों में अच्छी हाइट पाने के लिए आप पहन सकती है ये ट्रेंड की शानदार फुटवियर, साथ ही आपकी शोभा को भी बड़ा देगी.  

1/8

लड़कियां अपनी शादी में स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने की चाह रखती हैं. ऐसे में हर फंक्शन में परफेक्ट लुक के लिए लड़कियों को ऊपर से नीचे तक लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करने पड़ते है. इसके लिए आउटफिट, ज्वेलरी के साथ ही फुटवियर भी बेहद जरूरी है. इसलिए आज हम आपके लिए एक से एक फुटवियर लाए है. 

 

2/8

लहंगा या साड़ी के साथ हील्स को कैरी करना स्टाइलिश लुक भी देता है और आपके आउटफिट को अच्छे से सेट भी रखता है. इसके लिए ये फुटवियर सबसे बेस्ट है. 

3/8

वैसे शादी की अन्य रस्मों या शादी के बाद के कार्यक्रमों में कम्फर्टेबल फुटवियर ही कैरी करें. आज कल फैशन में इस तरह की जूतियां ट्रेंड कर रही हैं. इसमें दुल्हन से जुड़े मजेदार कोट प्रिंट होते है. जोकि बेहद खुबसुरत भी लगती है. 

 

4/8

 सूट या साड़ी के साथ आप इस तरह की स्टाइलिश चप्पलें भी कैरी कर सकते है. ये दुल्हन के पैरों की खूबसूरती भी बढ़ाती  हैं, स्टाइल के मामले भी आपको सबसे बेस्ट विकल्प देती हैं. 

 

5/8

भारी भरकम लहंगे के साथ हील्स पहन कर आप अपने लहंगे को अपनी हाइट के साथ एडजस्ट कर सकती हैं। लहंगे के साथ इस तरह की फुटवियर भी मैचिंग हील्स के साथ कैरी कर सकती हैं. 

 

6/8

अगर आप काफी अधिक हाई हील्स या वैली को पहन रही हैं तो उसे सहजता से कैरी करने के लिए इस तरह की सपोर्टिंग स्टाइल हील्स पहन सकती हैं या वैजेस को भी कैरी कर सकती हैं. ताकि लंबे समय तक अगर हील्स में रहना हो तो आपके पैरों में तकलीफ न हो. 

पंप हील्स

7/8
 पंप हील्स

इंडो वेस्टर्न साड़ी के साथ आप यह कैरी कर सकती हैं. पार्टी वियर में साड़ी के साथ पंप हील्स काफी चलन में रहते हैं. अगर आप हील्स कैरी करने में कंफर्टेबल हैं तो इसे साड़ी के साथ मैच कर सकती है. 

 

ब्लॉक हील्स

8/8
ब्लॉक हील्स

साड़ी में फॉर्मल लुक हो या फिर पार्टी लुक दोनों के साथ ब्लॉक हील्स कैरी किए जा सकते हैं. खास बात है कि यह उन महिलाओं के लिए बेस्ट विकल्प है जो हील्स नहीं पहन पाती हैं. ब्लॉक हील्स को कैरी करना आसान है और आप साड़ी में कंफर्टेबल होकर आसानी से चल सकती हैं.