Noida News: बेटियों को चौथी मंजिल से फेंककर महिला ने लगा दी छलांग, नोएडा में सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2121343

Noida News: बेटियों को चौथी मंजिल से फेंककर महिला ने लगा दी छलांग, नोएडा में सनसनीखेज मामला

Noida News:  हाथरस के बोगा गांव निवासी एक शख्‍स अपनी पत्‍नी और दो बेटियों के साथ बरोला गांव के शिव मंदिर के पास किराये के घर में रह रहा था. बुधवार दोपहर को अचानक पत्‍नी ने दो बेटियों को छत से नीचे फेंक दिया. इसके बाद महिला ने खुद भी छलांग लगा दी.  

सांकेतिक तस्‍वीर

Noida News: नोएडा के बरौला गांव में किराये के घर में रह रही एक महिला चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. महिला ने अपनी दो बेटियों को भी धक्‍का देकर नीचे गिरा दिया. इसमें पांच वर्षीय एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं महिला समेत एक अन्‍य बेटी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

किराये के मकान में रहते थे 
बता दें कि बरौला गांव के शिव मंदिर के पास जितेंद्र शर्मा का मकान है. हाथरस के बोगा गांव निवासी मनोज अपनी पत्‍नी और तीन बेटियों के साथ जितेंद्र के यहां किराये पर रहते हैं. मनोज एक अस्‍पताल के कैंटीन में काम करता है. रोजाना की तरह बुधवार को भी मनोज काम पर चला गया. 

बेटियों को नीचे फेंक खुद भी लगा दी छलांग 
घर पर मनोज की पत्‍नी सरिता और बच्‍चे थे. बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे सरिता ने पहले तीन वर्षीय बेटी दिव्‍या को चौथी मंजिल से नीचे गिरा दिया. इसके बाद पांच वर्षीय कृतिका को भी नीचे फेंक कर खुद भी छलांग लगा दी. 

मां-बेटी का चल रहा उपचार 
घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए. बताया गया कि तीन वर्षीय दिव्‍या की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पांच वर्षीय कृतिका नीचे एक महिला की पीठ पर जा गिरी. कृतिका और सरिता को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

लगातार हो रही बेटियों से परेशान थे परिजन 
नोएडा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि पांच महीने पहले मनोज और सरिता को एक बेटी हुई थी. दोनों ने आपसी सहमति के बाद बेटी को अपनी बहन को दे दिया था. बताया गया कि लगातार बेटियां होने से मनोज और सरिता में लड़ाई होती थी. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : Hardoi news: गांव के बाहर पेड़ से लटके मिलें कपल के शव, इस वजह से खत्म हो गई प्रेम कहानी
 

 

Trending news