पंजाब एंड सिंध बैंक में ऑफ‍िसरों पदों पर निकली भर्ती, जान लें आवेदन की अंतिम तारीख, ऐसे करें अप्‍लाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1762055

पंजाब एंड सिंध बैंक में ऑफ‍िसरों पदों पर निकली भर्ती, जान लें आवेदन की अंतिम तारीख, ऐसे करें अप्‍लाई

Punjab and Sind Bank SO Recrutiment 2023 :  स्पेशलिस्ट ऑफिसर कैटेगरी के अंतर्गत लॉ मैनेजर, आईटी ऑफिसर, राजभाषा ऑफिसर, फॉरेक्स ऑफिसर सहित जैसे कई पदों पर भर्तियां होंगी.

फाइल फोटो

Punjab and Sind Bank SO Recrutiment 2023 : बैंक में नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए अच्‍छी खबर है. पंजाब एंड सिंध बैंक ने स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर (SO) के पदों पर भर्ती करने जा रही है. योग्‍य अभ्‍यर्थी पीएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

12 जुलाई तक करें आवेदन 
जानकारी के मुताबिक, पंजाब एंड सिंध बैंक में स्‍पेशलिस्‍ट ऑफ‍िसर के 183 पदों पर भर्ती के आवेदन मांगा है. भर्ती के लिए पंजीकरण 28 जून से कर सकते हैं. वहीं, अभ्‍यर्थी 12 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. सभी पदों पर आवेदन योग्‍यता अलग-अलग है. ऐसे में शैक्षिक योग्‍यता व अनुभव की पूरी जानकारी के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जरूर जाएं. 

ऐसे होगा चयन 
जानकारी के मुताबिक, इन पदों के लिए लिखित परीक्षा, साक्षात्‍कार के बाद अभ्‍यर्थियों का चयन होगा. आयु सीमा 25 से 35 वर्ष के बीच है. वहीं, एससी, एसटी और दिव्‍यांग अभ्‍यर्थियों के लिए आवेदन फीस 150 रुपये है. अन्‍य वर्ग के लिए 850 रुपये फीस है. आवेदन शुल्‍क ऑनलाइन ही जमा कराया जा सकता है. 

ये होनी चाहिए योग्‍यता 
बता दें कि स्पेशलिस्ट ऑफिसर कैटेगरी के अंतर्गत लॉ मैनेजर, आईटी ऑफिसर, राजभाषा ऑफिसर, फॉरेक्स ऑफिसर सहित जैसे कई पदों पर भर्तियां होंगी. इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग ग्रेजुएट/पीजी डिग्री/लॉ में बैचलर डिग्री/सीए/एमसीए/बीटेक/बीएससी/एमबीए की डिग्री/ संबंधित डिसिप्लिन में डिप्लोमा किया होना चाहिए.

कितने पद खाली  
आईटी ऑफ‍िसर   24 पद 
राजभाषा ऑफ‍िसर  2 पद 
सॉफ्टवेयर डेवलपर  20 पद 
कानून मैनेजर         6 पद 
चार्टेड अकाउंटेड    33 पद 
आईटी मैनेजर        40 पद 
सिक्‍योरिटी मैनेजर   11 पद 
डिजिटल मैनेजर       2 पद 
फोर ऑफ‍िसर         6 पद 
मार्केटिंग मैनेजर       17 पद 
टेक्निकल ऑफ‍िसर     1 पद 
रिस्‍क मैनेजर              5 पद 
डीलर                     2 पद        

WATCH: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, अंबाला कोर्ट में करने जा रहे थे सरेंडर

Trending news