UP Nikay Chunav: 'वापस जाओ नहीं तो दूसरा तरीका अपनाना पड़ेगा और उठा लेंगे'-ADM ने BSP प्रत्याशी को लौटाया
Advertisement

UP Nikay Chunav: 'वापस जाओ नहीं तो दूसरा तरीका अपनाना पड़ेगा और उठा लेंगे'-ADM ने BSP प्रत्याशी को लौटाया

UP Nikay Chunav 2023 Voting: नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए 38 जिलों में वोटिंग जारी है...चुनाव मतदान के दौरान कई बूथों पर अलग-अलग नजारे देखने को मिले. कहीं प्रत्याशी रोते नजर आई तो कहीं पर फर्जी वोटर पकड़े गए...कहीं पर आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं..

UP Nagar Nikay Chunav 2023 Voting

UP Nikay Chunav 2023 Voting: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. हालांकि वोटिंग के दौरान कई जगहों पर झड़प की खबरें भी सामने आईं.कई जगहों पर फर्जी वोटिंग की कोशिश भी की गई. कानपुरी में सपा और बीजेपी पार्षद प्रत्याशी के पतियों के बीच में विवाद हो गया.

UP Nikay chunav: मऊ में बुर्का पहनकर फर्जी वोट डालने पहुंची कई महिलाएं, हिरासत में एक दर्जन से ज्यादा लोग

एडीएम ने कहा वापस जाओ नहीं तो दूसरा तरीका अपनाना पड़ेगा और उठा लेंगे-अंबेडकरनगर एडीएम 
अम्बेडकरनगर-अकबरपुर नगर पालिका से बसपा प्रत्याशी सुरेश वर्मा को मतदान केन्द्र परिसर में घुसने से रोका गया. एडीएम ने बसपा प्रत्याशी सुरेश वर्मा को लौटा दिया.एडीएम सदानन्द गुप्ता का सुरेश वर्मा को हड़काते हुए वीडियो सामने आय़ा है. एडीएम ने कहा वापस जाओ नही तो दूसरा तरीका अपनाना पड़ेगा और उठा लेंगे.

आजमगढ़: भाजपा के पदाधिकारियों के साथ पुलिस की नोकझोंक
आजमगढ़ के नगर पालिका क्षेत्र में जीजीआईसी स्कूल में मतदान केंद्र में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ पुलिस की नोकझोंक देखने को मिली जहां भाजपा का आरोप है कि कुछ पुलिसकर्मी लोग दूषित मानसिकता के भाजपा कार्यकर्ताओं को इस चिलचिलाती धूप में पानी तक एजेंटों को नहीं लेने देने जा रहे हैं. यहां तक की बीएलओ को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है जिससे कि वह लोगों को पहचान कर पर्ची दे सकें.

UP Nikay Chunav: शाहजहांपुर में पहली बार हो रहा मेयर पद पर चुनाव, दौड़ेगी साइकिल या खिलेगा कमल, तय करेगी जनता

सोनभद्र: कार पर पोस्टर लगाकर घूम रहे सपा प्रत्याशी के पति
नगर निकाय चुनाव में मतदान के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पति कार पर पोस्टर लगाकर बूथों पर घूम रहे हैं. नगर पालिका सोनभद्र की सपा प्रत्याशी है उषा सोनकर के पति पोलिंग बूथ संत जेवियर्स पर कार पर पोस्टर लगा कर सपा प्रत्याशी के प्रतिनिधि घूम रहे हैं. रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सोनभद्र नगर का मामला

बदायूं: निर्दलीय प्रत्याशी ने लगाया आरोप
दातागंज में आधार एडीटिंग कर मतदान कराया जा रहा है. प्रशासन की सांठगांठ से  मतदान हो रहा है. निर्दलीय प्रत्याशी अवनीश यादव ने आरोप लगाया है.

सोनभद्र: पुलिस ने नसीहत देकर छोड़ा
सपा प्रत्याशी के प्रतिनिधि व पूर्व जिला उपाध्यक्ष को पुलिस द्वारा उठाने का मामला गरमा गया है. पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि को 1 घंटे थाने पर बैठाने के बाद घर पर रहने की नसीहत देते हुए छोड़ा. पुलिस के इस कदम से सपाइयों में आक्रोश देखा जा रहा है. सपा प्रत्याशी के प्रतिनिधि ने कहा कि इस तरह निष्पक्ष चुनाव ऐसे कैसे संभव होगा.सपाइयों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए.ओबरा नगर पंचायत का मामला है.  रमेश सिंह यादव सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रहे हैं.  रमेश सिंह यादव  ओबरा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रतिनिधि हैं. इस पर एएसपी ने कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है.

औरैया: विधायक गुड़िया कठेरिया के समझाने पर मामला हुआ शांत 
बीजेपी के बस्ते पर बैनर पोस्टर फाड़ने पर कार्यकर्ता गुस्सा गए. सूचना पर पहुंची बीजेपी की सदर विधायका गुड़िया कठेरिया के सामने बहस हुई. बैनर फाड़ने वाला अपने आप को  जोनल 2 का ड्राइवर बता रहा था. विधायक गुड़िया कठेरिया के समझाने पर मामले को शांत कराया गया. विधायक बोलीं कि बौखलाहट से लोग यह सब काम कर रहे हैं.

कानपुर: वार्ड नंबर 9 रविदासपुरम मतदान केंद्र पर हंगामा
सपा और बीजेपी पार्षद प्रत्याशी के पतियों के बीच में विवाद हो गया. बीएलओ पर सपा वोटर्स को भगाने का आरोप लगा. BJP प्रत्याशी के पति ने सपा समर्थकों पर आरोप लगाया है. सपा समर्थकों पर गुंडई करने का आरोप लगाया.

बुलंदशहर में फूट-फूट कर रोईं सपा प्रत्याशी
इधर बुलंदशहर नगर पालिका से सपा प्रत्याशी अर्चना पांडे का एक वीडियो सामने आया. इसमें वह फूट फूट कर रोती नजर आ रही हैं. वह कुछ भी बोल नहीं रही थीं.

कन्नौज:-निकाय चुनाव में बवाल
कन्नौज में वोट डालने को लेकर हुआ विवाद हुआ. सपा और भाजपा समर्थक आपस में भिड़ गए. फर्जी आधार के जरिये वोट डलवाने का आरोप है. सपा समर्थक का आरोप है कि एक हजार से ज्यादा फर्जी आधार कार्ड के जरिये वोट डाले गए. गुरसहायगंज नगर पालिका के सरोजिनी देवी आर्य इंटर कालेज के मामला. सपा भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प का वीडियो वायरल.  मौके पर पहुंचे फोर्स ने उपद्रवियों को खदेड़ा. 

वहीं कानपुर में दूसरा मामला भी सामने आया जहां, पोलिंग बूथ पर सपा नेता को गिराकर पीटा. पुलिस के सामने सपा नेता को पीटते रहे भाजपा समर्थक.  सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अजीम सिद्दीकी को पीटा.  जमीन पर गिराकर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल. गुरसहायगंज के सरोजिनी देवी आर्य इंटर कालेज के मामला. 

UP Nikay Chunav Live Update: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज, सुबह 7 बजे से शुरू होगी वोटिंग

WATCH: नई नवेली दुल्हन शादी के जोड़े में ही वोट डालने पहुंची, देखें वीडियो

 

 

 

Trending news