यूपी नगर निकाय चुनाव में धमाकेदार अंदाज में उतरेगी आप, MCD में बड़ी जीत के बाद रणनीति का किया खुलासा
Advertisement

यूपी नगर निकाय चुनाव में धमाकेदार अंदाज में उतरेगी आप, MCD में बड़ी जीत के बाद रणनीति का किया खुलासा

दिल्‍ली में ऐतिहासिक जीत के बाद लखनऊ स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जश्‍न मनाया. अब पार्टी यूपी नगर निकाय चुनाव में भी उतर सकती है. 

यूपी नगर निकाय चुनाव में धमाकेदार अंदाज में उतरेगी आप, MCD में बड़ी जीत के बाद रणनीति का किया खुलासा

लखनऊ : एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की ऐतिहासिक जीत के बाद पार्टी की नजर अब यूपी में है. आम आदमी पार्टी अब यूपी के नगर निकाय चुनाव में भी प्रत्‍याशी उतारने की तैयारी में है. इसके संकेत आम आदमी पार्टी के यूपी के निवर्तमान प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह ने दिए हैं. सभाजीत सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी को लोगों ने बहुत प्‍यार दिया. यही वजह है कि आज आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है. अब यूपी में पूरी दमखम से पार्टी चुनाव मैदान में उतर सकती है. 

यूपी की जनता भाजपा को पसंद नहीं करती 
'आप' यूपी के निवर्तमान प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह दिल्‍ली एमसीडी चुनाव में हुई जीत को लेकर पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि अब पार्टी यूपी में भी नगर निकाय चुनाव में पूरी ताकत से लड़ेगी. उपचुनाव में हुई बीजेपी की हार दिखाती है कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा को पसंद नहीं करती. समाजवादी पार्टी उनके विपक्ष में सबसे बड़ी पार्टी है इसीलिए उसको समर्थन मिल रहा है, हमें किसी के समर्थन की जरूरत नहीं है, हम वन मैन आर्मी की तरह यूपी में काम करेंगे. 

लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर जश्‍न  
राष्ट्रीय पार्टी बनने की खुशी पर लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जश्‍न मनाया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि अब पूरे देश के अंदर काम की राजनीति होगी. आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करती है. 

UP Nikay Chunav 2022: शहर की सरकार में किन्नर भी होंगे दावेदार , नगर निगम मेयर और नगरपालिका अध्यक्ष पदों पर ठोक रहे दावा

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्‍व में पार्टी आगे बढ़ रही  
सभाजीत सिंह ने कहा कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्‍व में पिछले 10 वर्षों में देश में सबसे तेजी से बढ़ने वाली पार्टी बन गई है. उन्‍होंने कहा कि आने वाले समय भी पार्टी आगे बढ़ती रहेगी. गुजरात की जनता से मिले आशीर्वाद से पार्टी ने नया मुकाम हासिल किया है. सभी कार्यकर्ताओं को बधाई. 

Trending news