भाजपा की सेंधमारी जारी, निकाय चुनाव की वोटिंग से पहले सपा-बसपा के बड़े नेता बीजेपी में शामिल
Advertisement

भाजपा की सेंधमारी जारी, निकाय चुनाव की वोटिंग से पहले सपा-बसपा के बड़े नेता बीजेपी में शामिल

UP Nagar Nikay 2023:  उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है...राजनैतिक दल एक-दूसरे दलों में सेंधमारी करने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में आज बीजेपी में सपा-बसपा के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

 

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए अन्य दलों के नेतागण

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav 2023) में पहले चरण के मतदान से पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष में बड़ी सेंधमारी की है. सपा और बसपा के बागी नेताओं ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. उप मुख्यमंत्री Brajesh pathak की उपस्थिति में नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

 

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे

इन नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केके सचान (KK Sachan) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वहीं  सपा के पूर्वमंत्री सचिन यादव (Former SP minister Sachin Yadav) भी कमल के फूल के साथ हो लिए हैं. फर्रुखाबाद की जिला पंचायत अध्यक्ष भी बीजेपी में शामिल हो गए. समाजवादी पार्टी  (samajwadi party) को छोड़कर मोहनीश त्रिवेदी (Mohnish Trivedi) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. मोहनीश पूर्व विधायक स्वर्गीय रामपाल त्रिवेदी के प्रपौत्र हैं. मोहनीश समेत एक दर्जन जिलों के सैकड़ों पदाधिकारी बीजेपी में शामिल हुए हैं.

रविवार को भी बीजेपी में शामिल हुए थे कई नेता
रविवार को उत्तर प्रदेश में पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं अरूणा कोरी (Arun Kauri) और कांग्रेस के निर्वतमान शहर अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू समेत सपा,कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के कई बड़े नेता रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे.बता दें कि श्रीमती कोरी कानपुर नगर की बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजदूगी में इन नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की

WATCH: सरकार पर जमकर बरसे आजमखान, कहा- 'क्या आप चाहते हैं कोई आए, कनपटी पर गोली चला दे'

Trending news