Sultanpur: सुल्तानपुर में सीएम योगी ने अखिलेश को दिया करारा जवाब, याद दिलाई वोट की ताकत
Advertisement

Sultanpur: सुल्तानपुर में सीएम योगी ने अखिलेश को दिया करारा जवाब, याद दिलाई वोट की ताकत

Sulatanpur Nagar Nikay Chunav: भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव के बीच सुल्तानपुर में रैली को संबोधित किया. यहां उन्होंने पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा

Sultanpur: सुल्तानपुर में सीएम योगी ने अखिलेश को दिया करारा जवाब, याद दिलाई वोट की ताकत

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव के बीच सुल्तानपुर में रैली की. यहां उन्होंने पिछली सरकारों पर जमकर बोला. सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा हनुमान जी ने कालनेमि का बध इसी जनपद में किया था. आपके वोट की ताकत सभी माफिया को धूल चटा सकती है. आज सरकार की तमाम योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है. करोना काल में सभी गरीबों को फ्री राशन दिया गया. आपको बता दें आज प्रदेश के 37 जिलों में निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है.

पिछली सरकारों पर साधा निशाना
दरअसल, भाजपा के स्टार प्रचारक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सुल्तानपुर में रैली को संबोधत किया. सीएम ने कहा 2017 के पहले अराजकता का तांडव था. लोगों से वसूली की जाती थी, उस वक्त की सरकार ने युवाओं को तमंचे पकड़ा दिए थे. अब युवाओं के हाथों में तमंचे नही टैबलेट हैं. साथ ही आज व्यापारियों से रंगदारी नही मांगी जाती. आज लोगों को ब्याजमुक्त ऋण की सुविधा मिल रही है. आज डबल इंजन की सरकार के साथ ट्रिपल इंजन सरकार होनी चाहिए. सीएम ने आगे कहा कि होली और दीवाली में एक-एक सिलेंडर फ्री में दिया जाएगा, उसकी भी व्यस्था भी की जा चुकी है. 

Lucknow: लखनऊ में 101 साल की रामदुलारी खुद चलकर वोट डालने पहुंचीं पोलिंग बूथ, बेटे-बहू को दी नसीहत

मुख्यमंत्री ने कहा इसी जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेस का उद्घाटन प्रधानमंत्री ने किया था. पूर्वांचल एक्सप्रेस पर सुल्तानपुर के पास एक इंडस्ट्रियल गलियारा बनेगा. चीनी मिल का भी पुनरोद्धार किया जा रहा है. आज सुल्तानपुर में क्या क्या नही है. अयोध्या में इंटरनेशनल एयरपोर्ट इसी वर्ष बन कर तैयार हो जाएगा. भारत के अंदर होने वाले सभी विकास प्रक्रियाओं के साथ सुल्तानपुर जुड़ चुका है. 54 लाख आवास गरीबो को उत्तर प्रदेश में मिले है. टॉयलेट और रसोई गैस का कनेक्शन भी दिया है. 

'मौसम अच्छा है, वोट डालें और अच्छी सरकार चुनें', मतदान के बाद बोले सीएम योगी, देखें Video

 

Trending news