Nagar Palika chunav:जौनपुर में मंत्री भी घर-घर जाकर मांग रहे वोट, योगी और अखिलेश बने मुद्दा
Advertisement

Nagar Palika chunav:जौनपुर में मंत्री भी घर-घर जाकर मांग रहे वोट, योगी और अखिलेश बने मुद्दा

जौनपुर में नगर पालिका और नगर पंचायतों में जीत तय करने के लिए बीजेपी ने मंत्री और पूर्व मंत्रियों के साथ राज्य सभा सांसद को भी चुनाव प्रचार में नियुक्त किया है. दिग्गज नेता घर-घर जाकर निकाय चुनाव के लिए वोट मांग रहे हैं.

Nagar Palika chunav:जौनपुर में मंत्री भी घर-घर जाकर मांग रहे वोट, योगी और अखिलेश बने मुद्दा

अजीत सिंह/जौनपुर : जैसे-जैसे नगर पालिका के चुनाव करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे प्रत्याशियों की धड़कनें तेज हो रही हैं. प्रत्याशी अपनी जीत तय करने के लिए मतदाताओं के घर-घर गणेश से परिक्रमा शुरू कर दिया है. इस बार नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगने के लिए मंत्री, पूर्व मंत्री,सांसद और विधायक सब गली-गली घूमते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में नगर पालिका परिषद के सभासद पद के उम्मीदवार के पक्ष में मंत्री और विधायकों ने घर-घर जनसंपर्क किया.

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता वह पूर्व मंत्री कृपाशंकर सिंह ने कहा कि ''इस बार एक बड़ा जनसैलाब उमड़ा है. प्रदेश में देश में भाजपा ट्रिपल इंजन की सरकार है. ऐसे में नगर पालिका परिषद ने भी बीजेपी का अध्यक्ष होना चाहिए.'' वहीं दूसरी तरफ राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि ''हमारी सरकार में विधायक मंत्री नेता सभी लोग कोई भी चुनाव हो एकजुट होकर सब का प्रचार करते हैं. कार्यकर्ता हमारे लिए महत्वपूर्ण है. ऐसे में नगर निकाय नगर पालिका परिषद सांसद या विधायक कोई भी चुनाव हो हम पूरे दम के साथ चुनाव लड़ते हैं. नगर पालिका परिषद के चुनाव में भी जीत तय है.'' बीते दिनों समाजवादी पार्टी के विधायक द्वारा सरकारी कर्मचारी को बंधक बनाए जाने के मामले पर कहा कि ''यह बसपा सपा की सरकार नहीं है योगी की सरकार है जो भी कानून हाथ मिलने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मेडिकल कॉलेज समाजवादी पार्टी के समय में शुरू हुआ था उसके बाद हमारी सरकार ने पूरा पैसा लगाकर मिलकर पूरी तरह से चालू करा दिया है कुछ काम बाकी है वह भी शुरू करा दिया जाएगा. ''

यह भी पढ़ें: UP nagar Nikay Chunav:निकाय चुनाव में पार्टी विरोधी काम करने वाले होंगे बाहर, झांसी में BJP प्रदेश अध्यक्ष की चेतावनी

नगर पालिका जौनपुर के प्रत्याशी श्रीमती मनोरमा मौर्य और सभासद के प्रत्याशी उर्मिला सिंह के समर्थन में भारी जनसमूह के साथ राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद यादव घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं. मूंगराबादशाहपुर में भाजपा प्रत्याशी कपिल मुनि गुप्ता के पक्ष में राज्य सभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने सरोखनपुर और मुन्गर डीह में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रही हैं.

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news