निकाय चुनाव में पार्टी विरोधी काम करने वाले होंगे बाहर, झांसी में BJP प्रदेश अध्यक्ष की चेतावनी
Advertisement

निकाय चुनाव में पार्टी विरोधी काम करने वाले होंगे बाहर, झांसी में BJP प्रदेश अध्यक्ष की चेतावनी

बीजेपी के लिए निकाय चुनाव में गुटबाजी एक बड़ी चुनौती बन गई है. यही वजह है कि प्रदेश अध्यक्ष ने अब साफ शब्दों में कहा है कि चुनाव में पार्टी के विरोध में चुनाव मैदान में उतरने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी.

निकाय चुनाव में पार्टी विरोधी काम करने वाले होंगे बाहर, झांसी में BJP प्रदेश अध्यक्ष की चेतावनी

अब्दुल सत्तार/झांसी: नगर निकाय चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शनिवार को झांसी पहुंचे. यहां उन्होंने झांसी कमिश्नरी क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा की. इस मौके पर स्थानीय सांसद अनुराग शर्मा, विधायक रवि शर्मा, विधायक राजीव सिंह पारीछा, निवर्तमान मेयर रामतीर्थ सिंघल सहित सभी जन प्रतिनिधि मौजूद रहे. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा पूर्व सांसद प्रियंका रावत, कानपुर-झांसी के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बैठक में चुनाव अभियान और रणनीति पर चर्चा की.

प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा सिंबल पर चुनाव लड़ रही है. भाजपा विकास के एजेंडे के साथ चुनाव के मैदान में है. झांसी में झांसी मंडल के नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत की व्यवस्थाओं से जुड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक की है. पार्टी की जिस तरह की तैयारी है, उससे कह सकते हैं कि चुनाव में भाजपा को अच्छी सफलता मिलेगी और बोर्डों में बहुमत मिलेगा. विपक्षी दलों के पास चुनाव का कोई मुद्दा नहीं है. हम अपने कामों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. भाजपा बड़ी सफलता की ओर आगे बढ़ रही है. 

यह भी पढ़ें : Amethi News: लिखित परीक्षा में 91.43 फीसदी अंक, फिर भी छात्रा हुई फेल, जानिए क्या है मामला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि पार्टी में कई लोगों की चुनाव लड़ने की अपेक्षा होती है. मगर किसी एक को टिकट मिलता है. अब काफी लोगों को समझा लिया गया है. पार्टी के जो लोग विरोध में चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हें बाहर किया जाएगा. झांसी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बयान दिया.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य और कार्यकर्ताओं की बदौलत चुनावी मैदान में हैं. सभी नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत में तो जीत हासिल होगी वही, नगर निगम बोर्ड में भी बहुमत मिलेगा. एक सवाल के जवाब में बोले कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. पिछली सरकारों में हुई गुंडागर्दी, जमीनों पर कब्जा को जनता भूली नहीं है.

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news