UP Nikay Chunav: मेनका गांधी ने दिया विवादित बयान, स्कूलों में बाइबल-कुरान पढ़ाने पर कही बड़ी बात
Advertisement

UP Nikay Chunav: मेनका गांधी ने दिया विवादित बयान, स्कूलों में बाइबल-कुरान पढ़ाने पर कही बड़ी बात

UP Nikay Chunav 2023: पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने BJP के समर्थन में लगातार एक्टिव नजर आ रही हैं...सांसद ने शिक्षकों को स्कूल में बच्चों को धार्मिक ग्रंथ कुरान, बाइबल और गीता पढ़ाने की सलाह देते हुए कहा कि मैंने खुद 40 से 50 बार कुरान पढ़ी है...

Maneka Gandhi

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) का एक हालिया बयान सुर्खियों में है. जिसमें बीजेपी सांसद अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करती नजर आ रही हैं. सांसद मेनका गांधी ने बच्चों को कुरान पढ़ाने की सलाह देते हुए कहा है कि यूपी में बच्चों को अंग्रेजी ठीक से नहीं सिखाई जाती है. उन्होंने आगे कहा, कुरान मैंने 50 पन्ना पढ़ा है, मोहम्मद साहब शाकाहारी थे. मेनका गांधी ने जंतर-मंतर पर धरने पर बैठी महिला पहलवानों के लिए भी बड़ी बात कही. 

अफसोस की बात है, भगवान करे कि उन्हें न्याय मिले-मेनका गांधी
दरअसल, मेनका गांधी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. निकाय चुनाव के मद्देनजर वे बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में नुक्कड़ सभाएं कर रही हैं. लोगों से भाजपा की उपलब्धियां गिना रही हैं. प्रचार के बाद जब पत्रकार ने सांसद मेनका गांधी से सवाल किया कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं का सम्मान करती है, आप स्वयं महिलाओं का सम्मान करती हैं, लेकिन मेडल लाने वाली महिलाएं धरने पर बैठी हैं तो मेनका गांधी ने कहा की अफसोस की बात है , भगवान करे की उन्हें न्याय मिले.

शाकाहारी थे पैगंबर मोहम्मद (prophet mohammed)
भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी ने कहा है पैगंबर मोहम्मद साहब शाकाहारी थे, वो मांस-मछली नहीं खाते थे. ये बातें उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में शिक्षकों से बात करते कहीं. मेनका गांधी ने कहा कि कोई भी धर्म व कौम हिंसा की बात नहीं करता है. सभी आपस में प्रेम व भाईचारा बढ़ाने की बात करते हैं.

धरना कई दिनों से जारी
दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना बीते कई दिनों से जारी है. अब पहलवान बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं. वहीं  बृज भूषण शरण ने इस्तीफा देने से इंकार कर दिया है.

UP Nikay Chunav 2023: वोट डालने के बाद मायावती ने की लोगों से मतदान की अपील कहा-हमारी पार्टी के लिए अच्छा रिजल्ट आएगा

UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी के इस अंदाज के कायल हुए लोग, तस्वीरों में देखें उनकी विजयी मुस्कुराहट

WATCH: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में डाला वोट, मतदान करने पहुंच रहे दिग्गज नेता

 

Trending news