Amroha news: दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे होने वाले थे कि पहुंच गई वो... भागे बाराती, मिनटों में खाली हुआ मंडप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2332534

Amroha news: दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे होने वाले थे कि पहुंच गई वो... भागे बाराती, मिनटों में खाली हुआ मंडप

Amroha news: शादी में गए बारातियों ने खाना-पीना कर लिया था. लेकिन एसा क्या हुआ जो शादी होने से पहले ही सभी बाराती बैंक्वेट हॉल छोड़ कर भाग गए........

wedding in Amroha

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक दिलचस्प घटना सामने आई है जहां फेरों से पहले दूल्हे की पहली पत्नी ने बवाल मच दिया. दरअसल, शादी के फेरे शुरू होने से पहले होमगार्ड की बेटी ने अपने आप को दूल्हे की पहली पत्नी बताया और कहा कि अगर यह शादी हुई तो वह पुलिस को बुला देगी. युवती की धमकी सूनने के बाद बाराती भाग गए. इस अफरातफरी को देखते हुए दूल्हा-दुल्हन भी मौके से चुपचाप भाग गए. पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही पूरा मंडप खाली हो गया था. पहली पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक पत्नी के होते हुए वो दूसरी शादी नहीं कर सकता. 

बैंक्वेट हॉल में शादी
आपको बता दें कि नौगावां सादात निवासी युवक की गुरुवार दोपहर अमरोहा के बैंक्वेट हॉल में एक विधवा महिला के साथ शादी होने वाली थी. बाराती खाना-पीना कर चुके थे, मंडप भी पूरी तरह से तैयार था. लेकिन जैसे ही वह लोग मंडप में फेरों के लिए पहुंचे तो इसी बीच नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती अपने पिता को लेकर बैंक्वेट हॉल पहुंची और हंगामा करना शुरू कर दिया. जोर-जोर से चिल्लाते हुए पुलिस की धमकी देने लगी और कहने लगी दूल्हा बन कर दूसरी शादी कर रहे हो लेकिन चार साल पहले तो तुमने मुझसे शादी की थी. ऐसा कैसे कर सकते हो. 

पूरा मंडप खाली
दरअसल, शादी के एक साल के बाद ही दूल्हा उसे दहेज को लेकर परेशान किया करता था, जिससे परेशान होकर तीन साल पहले युवती अदालत गई थी. अदालत में मुकदमा अभी भी विचारधीन है. पहली पत्नी ने कहा की जब तक हमारी शादी कानूनी तौर पर खत्म नहीं होती तब तक युवक दूसरी शादी नहीं कर सकता. इतना कहने के बाद उसने 112 पर कॉल कर दिया. बारातियों को इस मामले में नहीं पड़ना था तो सभी बराती भाग गए. बैंक्वेट हॉल में अफरा-तफरी मच गई जिसका फायदा उठाते हुए दूल्हा-दुल्हन भी खिसक गए. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक पूरा मंडप खाली हो चुका था. 

विधवा महिला के परिजन
इस घटना के बाद उप निरीक्षक ने इस पूरे मामले की जांच की जिससे उन्हें पता चला की युवक दूसरी महिला से शादी कर रहा था. बताया जा रहा है कि युवन ने दूसरी शादी करने के लिए विधवा महिला के परिजनों से कहा था कि उसकी पहली पत्नी के साथ उसकी शादी-विच्छेद हो चुकी है. फिलहाल उन दोनों की शादी रुकवा दी गई है, वहीं इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. 

और पढ़ें- स्कूल में ढाई घंटे कैंडी क्रश खेलने और फेसबुक देखने वाला टीचर सस्पेंड, डीएम ने खुद लिया एक्शन

रामपुर MP MLA कोर्ट ने जया प्रदा को किया बरी, पांच साल पुराने मामले में आरोपी थीं अभिनेत्री

Trending news