बिजनौर में वक्फ की दुकानें सील, कचहरी वाली मस्जिद के पास योगी सरकार का तगड़ा एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2488687

बिजनौर में वक्फ की दुकानें सील, कचहरी वाली मस्जिद के पास योगी सरकार का तगड़ा एक्शन

Bijnor News: बिजनौर राजस्व विभाग की टीम ने वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर बड़ी कार्रवाई की है. राजस्व विभाग ने पुलिस टीम के साथ यहां कचहरी मस्जिद के पास स्थित वक्फ बोर्ड की 9 दुकानों को सील कर दिया है.

बिजनौर में वक्फ की दुकानें सील, कचहरी वाली मस्जिद के पास योगी सरकार का तगड़ा एक्शन

Bijnor/ Rajveer Chaudhary: बिजनौर राजस्व विभाग ने वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. शुक्रवार को राजस्व विभाग की टीम बिजनौर कलेक्ट्रेट के पास कचहरी वाली मस्जित पुलिस प्रशासन के साथ पहुंची. पुलिस के साथ पहुंची राजस्व टीम को देख इलाके में हड़कंप मंच गया. राजस्व टीम ने यहां कचहरी मस्जिद के पास स्थित वक्फ की नौ दुकानों को सील कर दिया. 

क्यों सील की गईं दुकानें
प्रशासन का कहना है कि दुकान स्वामियों से विनियमित क्षेत्र द्वारा पास किया गया नक्शा दिखाए जाने का नोटिस जारी किया था, दुकान स्वामियों द्वारा नक्शा नहीं दिखाया गया, इसलिए कार्यवाही की गई है.  शुक्रवार की सुबह ही राजस्व विभाग और पुलिस की टीम कलेक्ट्रेट के पास स्थित दुकानों पर पहुंची और दिन निकलते ही लगभग नौ दुकानों को सील कर दिया. सील की खबर जैसे ही दुकान स्वामियों को मिली तो दुकान स्वामियों में हड़कम्प मच गया. 

दुकानें सील होने से लोगों में रोष
दुकान स्वामियों का कहना है कि वह पिछले कई वर्षों से इन दुकानों में अपना कारोबार कर रहे हैं. प्रशासन द्वारा उनकी दुकानें सील करने की कार्यवाही से उनके आगे रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है. 

बता दें कि बिजनौर जिला प्रशासन ने पिछले दिनों भी 16 अवैध दुकानों को सील कर दिया था, जिसकी वजह से लोगों में पहले ही प्रशासन की कार्रवाई को लेकर भय का माहौल था. 

 उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  UP Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

ये भी पढ़ें:  केमिकल वाला 400 किलो पनीर, घटिया बेसन और 750 किलो नकली मावा, बुलंदशहर-आगरा से बलिया तक दबोचे गए मिलावटखोर

Trending news