शादी के 4 दिन बाद नई नवेली दुल्‍हन बनी मां, फिर दूल्हे ने प्रेमी प्रेमिका का कराया मिलन
Advertisement

शादी के 4 दिन बाद नई नवेली दुल्‍हन बनी मां, फिर दूल्हे ने प्रेमी प्रेमिका का कराया मिलन

Moradabad News : यह पूरा मामला सिव‍िल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां अगवानपुर की रहने वाली एक युवती की शादी 11 अक्‍टूबर को मुगलपुरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी. 

फाइल फोटो

Moradabad News : यूपी के मुरादाबाद से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी के चार दिन बाद ही नई नवेली दुल्‍हन ने एक बेटी को जन्‍म दिया है. इसके बाद पति समेत ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

11 अक्‍टूबर को हुई थी शादी 
दरअसल, यह पूरा मामला सिव‍िल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां अगवानपुर की रहने वाली एक युवती की शादी 11 अक्‍टूबर को मुगलपुरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी.  

थाने में बुलाई पंचायत 
थाने पहुंची युवती के पास इसी बीच प्रेमी का फोन आ गया. जब महिला ने फोन उठाया तो उसके प्रेमी ने उससे मिलने की इच्‍छा जाहिर की. इसके बाद उसकी पूरा परिवार दोबारा उसके प्रेमी के घर पहुंचा. यहां पर पंचायत बिठाई गई इस दौरान दूल्हा मां बनी दुल्हन और दुल्हन का प्रेमी तीनों ही उपस्थित रहे. 

पति को निकाह से कोई एतराज नहीं 
इसके बाद फैसला लिया गया कि उसके प्रेमी को युवती से निकाह करना ही पड़ेगा. दबाव पड़ता देख दुल्हन के प्रेमी ने निकाह के लिए हामी भर दी. वहीं, उसके पति ने कहा कि उसे इस निकाह से कोई एतराज नहीं क्योंकि वह उसे तलाक दे चुका है.

शादी के चार दिन बाद बेटी को दिया जन्‍म 
ससुराल वालों के मुताबिक, शादी के चार दिन बाद ही नई नवेली दुल्‍हन ने एक बेटी को जन्‍म दिया. ससुराल वालों ने इसकी जानकारी मायके वालों को दी. इस दौरान पता चला कि यह बच्‍चा दुल्‍हन के प्रेमी का है. इसके बाद पति ने युवती को तीन तलाक दे दिया. 

घर वालों के साथ थाने पहुंची दुल्‍हन 
युवती अपने घर वालों के साथ थाने जा पहुंची. यहां पंचायत में युवती के प्रेमी को भी बुलाया गया. पहले तो प्रेमी ने युवती से शादी के लिए इनकार किया. हालांकि, बाद में वह युवती से शादी के लिए तैयार हो गया.   

WATCH: सलमान खान की हीरोइन रिमी सेन ने यूपी फिल्म सिटी पर कही बड़ी बात

Trending news