मीरजापुर में तालिबानी सजा! युवक को पेड़ से उल्‍टा लटका कर पीटा, जख्‍मों पर मिर्च का पाउडर लगाया, वीडियो वायरल
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1997885

मीरजापुर में तालिबानी सजा! युवक को पेड़ से उल्‍टा लटका कर पीटा, जख्‍मों पर मिर्च का पाउडर लगाया, वीडियो वायरल

Mirzapur News : मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को रस्सी से बांधकर पेड़ के सहारे उल्टा लटका कर बेरहमी से पिटाई की गई. चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी रही, सबके सब तमाशबीन बने रहे. कुछ लोग मोबाइल से वीडियो और तस्वीर भी बनाते रहे. कोई युवक को बचा नहीं रहा है. 

मीरजापुर में तालिबानी सजा! युवक को पेड़ से उल्‍टा लटका कर पीटा, जख्‍मों पर मिर्च का पाउडर लगाया, वीडियो वायरल

मीरजापुर/राजेश मिश्र : मीरजापुर में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को पेड़ से लटका कर तालिबानी सजा दी गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक की मां का आरोप है कि जब वह पहुंची तो उसके बेटे को मिर्च लगाकर पिटाई की जा रही थी. पुलिस के पहुंचने पर उसके बेटे को उतारा गया. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. 

यह है घटना 
दरअसल, ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के महोगढ़ी गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को रस्सी से बांधकर पेड़ के सहारे उल्टा लटका कर बेरहमी से पिटाई की गई. चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी रही, सबके सब तमाशबीन बने रहे. कुछ लोग मोबाइल से वीडियो और तस्वीर भी बनाते रहे. कोई युवक को बचा नहीं रहा है. युवक जान की भीख मांगता रहा, बार बार कहता रहा कि मर जाऊंगा रस्सी खोल दो, इसके बावजूद लोग तमाशा देखते रहे. 

मिर्च का पाउडर लगाकर चोरी कबूल करने का दबाव 
वायरल वीडियो 3 दिसंबर का बताया जा रहा है. पीड़ित की मां ने बताया कि उसका बेटा जयशंकर बहेलिया घर से टूटे हुए चप्पल की सिलाई कराने के लिए निकला था. लौटते समय मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे रोक कर पकड़ लिया गया. पहले बैठा कर मारते-पीटते हैं, जब युवक मोबाइल चोरी कबूल नहीं करता तो उसे रस्सी से बांधकर पेड़ में उल्टा लटका कर पिटाई की जाती है. इस दौरान युवक के शरीर पर मिर्च का पाउडर लगाकर भी चोरी कबूल करने का दबाव बनाया जाता है. 

दाहिना हाथ-पैर टूटा 
वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने पीड़ित जयशंकर बहेलिया की मां को थाने पर बुलाकर बेटे को रस्सी से उल्टा लटकाकर पिटाई करने वाले चार युवकों के खिलाफ तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया. पिटाई से जयशंकर बहेलिया का दाहिना हाथ टूट गया है. बेटे की हालत गंभीर है. 

मां की तहरीर पर FIR
सीओ मंजरी राव ने बताया कि युवक को पेड़ से बांधकर उल्टा लटका कर पिटाई करने का मामला सामने आया है. युवक के मां के तहरीर पर पिटाई करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

Watch: पिता ने बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने झोपड़ी में लगा दी आग

Trending news