Meerut News: बच्चे को स्कूल छोड़ने गई थी मां, तिजोरी का ताला तोड़ लाखों रुपये लेकर फरार हो गए चोर
Advertisement

Meerut News: बच्चे को स्कूल छोड़ने गई थी मां, तिजोरी का ताला तोड़ लाखों रुपये लेकर फरार हो गए चोर

उत्तर प्रदेश के Meerut में चोरों के हौसले बुलंद है. यहां बैखौफ बदमाश दिन दहाड़े एक मकान का ताला तोड़ लाखों रुपए के कीमती जेवर और नगदी लेकर फरार हो गए. तिजौरी का ताला टूटा देख महिला के होश फाख्ता हो गए.

Meerut News: बच्चे को स्कूल छोड़ने गई थी मां, तिजोरी का ताला तोड़ लाखों रुपये लेकर फरार हो गए चोर

मेरठ: उत्तर प्रदेश के Meerut में चोरों के हौसले बुलंद है. यहां बैखौफ बदमाश दिन दहाड़े एक मकान का ताला तोड़ लाखों रुपए के कीमती जेवर और नगदी लेकर फरार हो गए. तिजोरी का ताला टूटा देख महिला के होश फाख्ता हो गए. जैसे ही महिला को अलमारी में रखे कीमती जेवर और पैसे नहीं मिले, तो उन्होंने शोर मचाकर घर में चोरी होने के बात बताई. महिला का शोर सुन आसपास के लोग पहुंचे और स्थानीय पुलिस को सूचना दी. चोरी की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से जानकारी ली और जांच शुरू कर दी.

यहां की है घटना...
यूपी के मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गणपति एनक्लेव में दर्शन राणा अपने बेटे उदय राणा और बेटी साक्षी राणा के साथ रहती हैं. साक्षी नोएडा स्थित कंपनी में काम करती हैं और उनका बेटा उदय राणा कक्षा 9 में दिल्ली देहरादून हाईवे स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल में पढ़ता है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता दर्शन राणा सुबह करीब 7 बजे बेटे उदय राणा को स्कूल छोड़कर अपनी दवाई लेने मुजफ्फरनगर गईं थी. 

टूटी मिली तिजोरी
दर्शन राणा जब मुजफ्फरनगर से दवाई लेकर वापस घर लौटी, तो घर का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. घर का दरवाजा खुला हुआ था, जब दर्शन राणा घर के अंदर गईं,तो उनके घर की तिजोरी टूटी पड़ी थी और उसमें से करीब 10 लाख रुपए के कीमती जेवर जैसे सोने के बिस्किट्स, सोने का हार, चांदी का सामान गायब था. 

500 मीटर दूर है पुलिस चौकी 
शातिर बदमाश दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए. वहीं घटनास्थल से कंकरखेड़ा बाईपास पुलिस चौकी सिर्फ 500 मीटर ही दूर है. तब भी बदमाशों ने दिन के उजाले में ही ताला तोड़ घर खंगाल डाला और मौके से फरार हो गए. वहीं इस मामले में थाना प्रभारी कंकरखेड़ा अजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकादम दर्ज कर लिया है. बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपियों को पकड़कर चोरी का खुलासा किया जाएगा.

WATCH: 18 को या 19 सितंबर को....जानें कब है गणेश चतुर्थी, ऐसे करें मूर्ति स्थापना तो बन जाएंगे सारे काम

Trending news