Amroha News: बंद कमरे में मिली महिला और दो मासूम बेटों की लाश, असमंजस में पड़ी अमरोहा पुलिस
Advertisement

Amroha News: बंद कमरे में मिली महिला और दो मासूम बेटों की लाश, असमंजस में पड़ी अमरोहा पुलिस

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई हैं, जहां एक महिला सहित दो बच्चों का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया गया हैं. इसके बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मायके वालों के मुताबिक वर्षा और उसके दोनों बेटों की हत्या की गई है.

Amroha Police प्रतीकात्मक तस्वीर

विनीत अग्रवाल/ अमरोहा:  उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई हैं, जहां एक महिला सहित दो बच्चों का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है. इससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मायके वालों के मुताबिक, वर्षा और उसके दोनों बेटों की हत्या की गई है. मृतक वर्षा शर्मा के पिता ने हत्या का आरोप दिल्ली में तैनात उसके सिपाही और मृतका के पति जोगेंद्र शर्मा उर्फ लवकुश और उसकी मां पर लगाया है, हालांकि पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुटी है. 

फ्लैट में संदिग्ध हालत में मिला शव 
उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के रजबपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव शकरपुर की बेटी वर्षा शर्मा और उसके दो बेटों की दिल्ली स्थित मुनारिका इलाके के एक फ्लैट में संदिग्ध हालत में शव मिले हैं. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया, पूरे परिवार में हत्या से सनसनी फैली हुई है.

पति NCB दिल्ली में कांस्टेबल है
बता दें,  रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव शकरपुर निवासी किसान हेमंत शर्मा ने पांच वर्ष पूर्व अपनी बेटी वर्षा शर्मा की शादी मुरादाबाद के थाना छजलैट के गांव ढाकी निवासी लवकुश शर्मा से की थी.  महिला का पति  जोगेंद्र शर्मा उर्फ लवकुश नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दिल्ली में कांस्टेबल है. साथ ही बता दें, वह दिल्ली के मुनारिका मेट्रो स्टेशन के पास ही फ्लैट लेकर रहता था. 

दामाद पर लगाया आरोप 
परिवार के मुताबिक, दो साल पहले वह पत्नी वर्षा शर्मा को भी अपने साथ ले गया था। और दोनों के बीच अक्सर मनमुटाव भी रहता था. वर्षा के पिता ने यह आरोप खुद के ही दामाद लवकुश पर लगाया है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. बताया जा रहा हैं, कि मृतक वर्षा शर्मा के सभी परिजन को  गहरा सदम पहुंचा है. उन्हें उसकी मौत का विश्वास ही नहीं हो रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि वर्षा काफी पढ़ी लिखी थी और मधुर व्यवहार वाली महिला थी.

Assembly Elections 2023: चुनाव की तारीखों का हो गया ऐलान, यहां जानिए कब कहां होगी वोटिंग

Trending news