Saharanpur: चोरी करने आए चोरों का भागने के दौरान हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत दो घायल
Advertisement

Saharanpur: चोरी करने आए चोरों का भागने के दौरान हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत दो घायल

Saharanpur News:  सहारनपुर में एक जिम मे ंताला तोड़कर घुसने का प्रयास कर रहे शातिर चोर शोर मचाने पर भाग खड़े हुए. भागते समय  उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें एक चोर की मौत हो गई. जबकि दो घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सांकेतिक फोटो.

नीना जैन/सहारनपुर: सहारनपुर जिले के रामपुर मनिहारान बीती रात शातिर चोरों ने एक जिम का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया. लोगों के शोर मचाने पर चोर भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि चोर कार में सवार होकर चोरी करने आए थे. भागते समय  उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें एक चोर की मौत हो गई. जबकि दो घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

घटना मंगलवार देर रात की है. जहां कस्बे के मोहल्ला महल निवासी शौकीन पुत्र मीरहसन का इस्लामनगर रोड़ पर आर्नोल्ड नाम से एक जिम है. जिम के पीछे ही शौकीन का मकान है. बीती रात करीब तीन बजे शौकीन टॉयलेट जाने के लिए उठा तो जिम की लाइट जली हुई थी. शक होने पर शौकिन ने शोर मचाया तो आसपास के लोग बाहर निकल आए जिनको आता देख चोर भाग खड़े हुए.बाद में गश्त कर रही पुलिस उधर से गुजरी तो लोगों ने पुलिस को चोरों के इस्लामनगर रोड़ की ओर भागने की सूचना दी.

चोरों की तलाश में पुलिस ने कॉम्बिग की. इसी दौरान पुलिस को एक ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने बताया कि इस्लामनगर रोड़ पर रुहाड़े के पुल के नीचे एक कार दुर्घटना ग्रस्त हुई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. कार सवार तीन लोगों को बामुश्किल बाहर निकाला गया. जिन्हें घायल अवस्था मे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई।जबकि दो घायलों का उपचार जारी है. चर्चा है कि जिस कार का एक्सीडेंट हुआ है इसी कार में चोर सवार थे. 

इस मामले में कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि राहगीरों से एक वेगनआर कार के पलटने की सूचना मिली थी. कार में तीन लोग सवार थे. जिनमें जिला मुज़फ्फरनगर के मिर्जापुर निवासी आमिर आजम पुत्र मुशर्रफ की मौत हो गई है. जबकि जनपद शामली के लिलोनखेड़ी निवासी आबिद पुत्र मुश्ताक व सहारनपुर के खाता खेड़ी के रहने वाले हसन पुत्र नासिर का अस्पताल में उपचार चल रहा है. कार सवार वही लोग थे जो चोरी के उद्देश्य से आए थे या कोई और है इसकी गहनता से जांच की जा रही है. 

Noida News: नोएडा के एक और नामी मॉल में महिला की जान जाते-जाते बची, 5 दिन बाद दर्ज हुई एफआईआर

Lucknow Cylinder Blast: घर में सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, धमाके से उड़ी कमरे की दीवार

 

 

Trending news