Muzaffarnagar news: असमाजिक तत्वों ने खंडित की भगवान राम की मूर्ति, धरने पर बैठे गुस्साए ग्रामीण
Advertisement

Muzaffarnagar news: असमाजिक तत्वों ने खंडित की भगवान राम की मूर्ति, धरने पर बैठे गुस्साए ग्रामीण

 Muzaffarnagar news: मुजफ्फरनगर में  एक दुर्गा मंदिर में स्थापित भगवान राम की मूर्ति को अज्ञात असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया. गुस्साए ग्रामीणों ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए.

 

Muzaffarnagar news: असमाजिक तत्वों ने खंडित की भगवान राम की मूर्ति, धरने पर बैठे गुस्साए ग्रामीण

अंकित मित्तल/मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर में मंगलवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया. जब एक दुर्गा मंदिर में स्थापित भगवान राम की मूर्ति को अज्ञात असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दी. गुस्साए ग्रामीणों ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए.  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ आला अधिकारी पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों को शांत कर मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया. लेकिन ग्रामीण तब तक मूर्ति उठाने से व धरना खत्म करने से इनकार कर रहे है जब तक घटना का खुलासा नहीं हो जाता.

दरअसल मामला शाहपुर थाने के दिनकरपुर गांव का है जहां एक दिन पूर्व सोमवार ग्रामीणों ने अयोध्या में श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गांव में श्री राम प्रभु की शोभायात्रा निकाली थी. जिसमें देर रात तक ग्रामीणों ने हर्ष उल्लास के साथ डीजे व ढोल और आतिशबाजी पर झूमते हुए शोभायात्रा देर रात संपन्न की थी, लेकिन मंगलवार सुबह गांव के दुर्गा मंदिर में स्थापित प्रभु श्री राम की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर मंदिर के जमीन पर फेंक दिया. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. 

गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए. वहीं घटना की जानकारी मिलती घटनास्थल पर कई थानों की फोर्स के साथ एसपी क्राइम प्रशांत कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. प्रभु श्री राम की मूर्ति खंडित प्रकरण पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए असामाजिक तत्वों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग व गांव का माहौल खराब करने का आरोप लगाया.

घटना की सुचना मिलते ही भाजपा नेता भी गांव मे पहुंच गए. वहीं जहां ग्रामीण धरने पर बैठे है, गांव में स्थिति सामान्य होने पर एसएसपी अभिषेक सिंह ने ग्रामीणों को असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. 

Trending news