Hapur Accident: खाना खा रहे 4 लोगों के ऊपर चढ़ा ट्रक, दीवार तोड़कर ढाबे में घुसी मौत
Advertisement

Hapur Accident: खाना खा रहे 4 लोगों के ऊपर चढ़ा ट्रक, दीवार तोड़कर ढाबे में घुसी मौत

Hapur Accident: कुछ लोग ढाबे में बैठकर खाना खा रहे थे...देर रात एक अनियंत्रित ट्रक दीवार तोड़कर ढाबे में घुस गया...इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए...

Hapur Accident: खाना खा रहे 4 लोगों के ऊपर चढ़ा ट्रक, दीवार तोड़कर ढाबे में घुसी मौत

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले (Hapur) में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला. धौलाना थाना क्षेत्र गांव देहरा के निकट एक अनियंत्रित ट्रक दीवार तोड़कर ढाबे में घुस गया. हादसे में ढाबे में खाना खा रहे चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में घायल हुए अन्य चार लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है.

ढाबे में घुसा ट्रक, चार की मौत
बताया जा रहा है कि धौलाना थाना क्षेत्रांतर्गत गांव देहरा के निकट एक अनियंत्रित ट्रक दीवार तोड़कर ढाबे में घुस गया और ढाबे में खाना खा रहे लोगों पर चढ़ गया. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. आसपास के लोग चीख-पुकार सुनकर राहत और बचाव कार्य के लिए मौके की ओर दौड़े. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना धौलाना पुलिस, सीओ पिलखुवा मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए ट्रक और दीवार के नीचे फंसे हुए लोगों का रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला और आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा. जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतकों में इटावा और कासगंज के दो व्यक्ति हैं, जबकि दो व्यक्तियों की पहचान नहीं हुई है. 

ट्रक चालक मौके से फरार
बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. मृतकों की शिनाख्त एटा के अरुण और कासगंज के जितेंद्र के रूप में हुई, जबकि दो अन्य की शिनाख्त नहीं हो सकी है. घटना में घायल बाकी अन्य चार लोगों का उपचार जारी है. जिनमें से गंभीर घायल हुए एक व्यक्ति को उपचार के लिए गाजियाबाद के लिए रेफर किया गया है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और चालक की तलाश करनी शुरू कर दी है. मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ग्रेटर नोएडा में MotoGP और इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन, स्कूल-सड़क-मेट्रो को लेकर जानें सबकुछ

GF BF Viral Video: प्रेमी जोड़े को मिली ऐसी सजा, वीडियो देख हर GF-BF का कांप जाएगा दिल

Trending news