मेरठ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, मुंह में कपड़ा ठूंस Nude छोड़कर भागे, अयोध्‍या-कन्‍नौज जैसी दरिंदगी!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2420250

मेरठ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, मुंह में कपड़ा ठूंस Nude छोड़कर भागे, अयोध्‍या-कन्‍नौज जैसी दरिंदगी!

Meerut Gang Rape Case: मेरठ गैंगरेप केस को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Meerut Gang Rape Case: अयोध्‍या-बिजनौर के बाद अब मेरठ में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. यहां लोहिया नगर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में 16 साल की किशोरी को बंधक बनाकर तीन लोगों ने सामूहिक गैंगरेप किया. वहीं, गैंगरेप के बाद किशोरी को नग्‍न अवस्‍था में कमरे में छोड़कर आरोपी फरार हो जाते हैं. किशोरी के शोर मचाने पर शर्मनाक घटना का खुलासा होता है. पूरे मामले में समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल खड़े किए हैं. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, लोहिया नगर थाना क्षेत्र के एक कालोनी में किशोरी का परिवार किराये पर रहता है. आरोप है कि शनिवार सुबह उसके मकान मालिक का लड़का उसके पास आया और अपने चाचा का मकान दिखाने की बात कही. इसपर किशोरी ने पहले साथ जाने से मना कर दिया. बार-बार साथ चलने की जिद करने पर किशोरी मकान मालिक के लड़के के साथ जाने के लिए तैयार हो गई. आरोप है कि मकान मालिक के लड़ने ने उसे सुबह करीब 11 बजे घर से कुछ दूर ले गया और वहां खाली पड़े एक मकान में उसको बंधक बना लिया. आरोप है कि पहले उसने कपड़े उतार कर रेप किया. इसके बाद दो लड़के और आ गए. 

बिना कपड़े में छोड़कर फरार हो गए आरोपी 
आरोप है कि उन दोनों लड़कों ने भी किशोरी के साथ रेप किया. घटना के बाद आरोपितों ने किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इतना ही नहीं किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद किशोरी को मकान में नग्‍न अवस्‍था में छोड़कर तीनों आरोपी फरार हो गए. शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए और उसे अस्‍पताल ले गए. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. सीओ आशुतोष सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. आरोपी मोहल्ले के ही है. उनकी तलाश की जा रही है. आसपास के CCTV खंगाले जा रहे हैं. 

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल 
वहीं, घटना का खुलासा होने पर कालोनी के लोग आक्रोशित हो गए. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया X पर लिखा, मेरठ में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर शासन-प्रशासन की निष्क्रियता घटना के समान ही घोर निंदनीय है. इंसाफ़ हो! इसके बाद मेरठ पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया. 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Meerut Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

यह भी पढ़ें : Honey Trap: कातिल हसीनाओं का गैंग, दिलकश अदाओं से हनी ट्रैप में फंसाना, होटल में सेक्स और फिर...

यह भी देखें : Meerut Video: मेरठ में जेई की लड़की का दिनदहाड़े अपहरण, कार में उठाकर ले जाने का वीडियो सामने आया

Trending news