Amroha News: भगवान शनिदेव की मूर्ति हटाने पर भड़के लोग, रोडवेज अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी
Advertisement

Amroha News: भगवान शनिदेव की मूर्ति हटाने पर भड़के लोग, रोडवेज अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां रोडवेज बस अड्डे के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मोहम्मद शफी के द्वारा गजरौला बस अड्डा परिसर में स्थित भगवान शनिदेव के मंदिर से मूर्ति हटाने के लेकर विवाद हो गया.

Amroha News: भगवान शनिदेव की मूर्ति हटाने पर भड़के लोग, रोडवेज अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी

विनीत अग्रवाल/ अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां रोडवेज बस अड्डे के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मोहम्मद शफी के द्वारा गजरौला बस अड्डा परिसर में स्थित भगवान शनिदेव के मंदिर से मूर्ति हटाने के लेकर विवाद हो गया. इसके विरोध में बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मौके पर मौजूद हो गए और रोडवेज बस अड्डे के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मोहम्मद शफी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

पढ़ी हनुमान चालीसा 
रोडवेज बस अड्डे के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मोहम्मद शफी के भगवान शनी देव की मूर्ति हटाने से नाराज बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मौके पर जमकर नारेबाजी की और बस अड्डे में स्थित मंदिर परिसर में बैठ कर हनुमान चालीसा पढ़ी. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा कि अपनी कट्टरवादी मानसिकता के चलते मोहम्मद शफी ने भगवान् शनि देव की मूर्ति हटाने की हरकत की है. 

कार्रवाई की मांग 
बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने बस अड्डे स्थित मंदिर परिसर में हनुमान चालीसा पढ़ी और सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मोहम्मद शफी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा यह मंदिर काफी पुराना है लोग पिछले कई सालों से यहां पर पूजा पाठ करने आते हैं इस मंदिर से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है. वहीं कार्यकर्ताओं ने एआरएम पर मुक़दमा दर्जकर कार्रवाई की मांग की है. 

इसके साथ ही बजरंग दल के जिला संयोजक हेमंत सारस्वत ने बताया कि रोडवेज के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा रोडवेज बस स्टैंड लगी भगवान शनिदेव की मूर्ति को हटवाया गया है. जो हिंदुओं की आस्था के खिलाफ है. ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। साथ ही मूर्ति को पुनः उसी स्थान पर स्थापित कराया जाए. उधर शाम करीब पांच बजे सीओ और एसडीएम के द्वारा कार्यवाही कराने और मूर्ति को पुनः स्थापित कराने की मांग पर लोग शांत हुए.

 

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

Trending news