Bijnor News: बिजनौर में मधुमक्‍खियों का राहगीरों पर हमला, महिला की मौत से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2182969

Bijnor News: बिजनौर में मधुमक्‍खियों का राहगीरों पर हमला, महिला की मौत से मचा हड़कंप

Bijnor News: बिजनौर के धामपुर में  मधुमक्खियों के हमले से महिला की मौत हो गई है. मधुमक्खियों के आतंक से कई लोग जख्मी हो गए हैं. वहीं बेहोशी की हालत में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

 

Bijnor

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के धामपुर में  मधुमक्खियों के हमले से महिला की मौत हो गई है. मधुमक्खियों के आतंक से कुछ लोग जख्मी हो गए हैं. वहीं राहगीरों के बचाव में आए पुलिस भी मधुमक्खियों के हमले में जख्मी हो गए. बेहोशी की हालत में घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस महिला मृतक के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मधुमक्खियों के झूंड से महिला की मौत 
शनिवार शाम को नहटौर मार्ग पर गैस एजंसी गोदाम के निकट मधुमक्खियों के झूंड ने राहगीरों पर हमला कर दिया. इस दौरान गांव के महमूदपुर नहटौर निवासी बिरमावती पत्नी गोपाल सिंह, गांव निवासी शोभा पत्नी भूरे व अमित पु्त्र भूरे बाइक से धामपुर आ रहे थे. इस दौरान अचानक हमले में बाइक अनियंत्रित हो गई. इससे बाइक सवार घायल हो गए. वहीं रास्ते से आ रहे लोगों को पर मधुमक्खियों ने  हमला कर दिया. 

बचाव में आए पुलिस कर्मी घायल
सूचना पर पहुंची  पुलिस कर्मियों पर भी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. इस घटना से  सड़क चीख पुकार मच गई.पुलिस कर्मियों ने किसी तरह धुआं कर मधुमक्खियों को बड़ी मुश्किल से भगाया. सभी घायलों को अस्पताल  भेजा गया. यहां डॉक्टर ने बिरमावती को मृत घोषित कर दिया.मधुमक्खियों के हमले से पीड़ितों को बचाने के प्रयास में सिपाही रजनीश तोमर पीआरवी सिपाही रणवीर वर्मा, अनुज राठी घायल हो गए हैं. मधुमक्खियों को भगाया.

यह भी पढ़ें- यूपी वाले स्वागत भी अच्छा करते हैं और विदाई भी..., अखिलेश ने रामलीला मैदान से भरी हुंकार

यह भी पढ़े- 'अल्पसंख्यक नहीं मुसलमान', PDA के जवाब में PDM लाकर पल्लवी पटेल और ओवैसी ने दी चुनौती

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की 40 स्टार प्रचारकों की सूची में 20 नाम बाहरी, कई चौंकाने वाले नाम

Trending news