Baghpat news: बागपत मे दर्दनाक सड़क हादसा, काल बनकर आई रोडवेज बस, तीन की मौत
Advertisement

Baghpat news: बागपत मे दर्दनाक सड़क हादसा, काल बनकर आई रोडवेज बस, तीन की मौत

Baghpat news: बागपत से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई है.  युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. 

Baghpat news

Baghpat news: बागपत से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई है.  युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों शवों को रेशक्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दो बाईको पर सवार होकर जा रहे तीन लोगों को रौंद दिया. घटना के बाद रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया .सूचना पर पहुंची पुलिस और आम नागरिकों ने क्रेन की मदद से बस के नीचे से बाइकों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. पुलिस ने मामले की पड़ताल सुरु कर दी हैं. 

घटना उस समय हुई जब रोडवेज बस बड़ोत की तरफ से मुजफ्फरनगर जा रही थी. वहीं सामने से दो बाईको पर सवार होकर आकाश, गुड्डू और अंकित नाम के तीन युवक आ रहे थे. ओवरटेक करने के चक्कर में रोडवेज ने दोनों बाईको पर सवार होकर जा रहे तीनों युवकों को रौंद दिया. हादसा इतना भयंकर था कि तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए .सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाकर बाइक को बस के नीचे से रेसक्यू करवाया.  

यह भी पढ़े-  Bijnor News: बिजनौर पुलिस को 26 साल तक बीन पर नचाने वाला भगोड़ा सपेरा गिरफ्तार

Trending news