Mau News: दुल्हन ने शादी के 5वें दिन 2 प्रेमियों संग मिलकर की पति की हत्या, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

Mau News: दुल्हन ने शादी के 5वें दिन 2 प्रेमियों संग मिलकर की पति की हत्या, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

Mau Crime News: यूपी के मऊ जनपद में युवक की मौत से सनसनी फैल गई है. नई- नवेली दुल्हन ने अपने 2 प्रेमियों के साथ ऐसी खौफनाक साजिश को अंजाम दिया है कि हर कोई हैरान है. पूरी घटना को जानने के लिए आगे पढ़ें....

Mau Crime News

Crime News: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में पुलिस ने युवक की हत्या मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है. यहां नई- नवेली दुल्हन ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. यह घटना दोहरीघाट के उसरी विश्वनाथपुर गांव की है. पुलिस ने 24 घंटों से कम समय में ही हत्या के आरोपी को राजफाश कर दिया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि युवक की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की है. युवक की मौत से परिजन अभी भी सदमे में है.  

नदी किनारे मिली लाश
मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बीते रविवार को लवकुश चौहान का शव दूल्हे के कपड़े में नदी के किनारे के पास पड़ा हुआ मिला था. मृतिक लवकुश की पायल नाम की लड़की से 4 दिन पहले ही शादी हुई थी. पुलिस को जांच में पता चला है कि पायल का दिनेश यादव के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी बीच पायल के परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी लवकुश से करवा दी थी. जिसके बाद पायल ने अपने प्रेमी दिनेश के साथ मिलकर फोन पर अपने पति लवकुश को मारने की साजिश रची. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम
बता दें कि मामला मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के उसरी खुर्द गांव का है. जहां के निवासी लवकुश चौहान उम्र 24 की शादी बीती 13 फरवरी 2024 को आजमगढ़ जिले के छतावारा गांव निवासी पायल के साथ हुई थी.परिजनों ने बताया कि शादी के 2 दिन बाद से ही लवकुश दोहरीघाट थाना क्षेत्र के में बने नए मकान में पत्नी पायल के साथ रह रहा था. शनिवार की देर रात लवकुश किसी के बुलाने पर घर के बाहर गया था, लेकिन फिर वहां से वापस नहीं लौटा. वहीं, जब काफी समय तक लवकुश घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने इस बात की जानकारी अपनी सास को दी. इसके कुछ समय बाद ही लवकुश की मौत की खबर मिल गई, जिसे सुनकर परिवार में मातम छा गया. 

ये खबर भी पढ़ें- Behraich: एंबुलेंस से मांगलिक कार्यक्रम की दावत खाने पहुंचे कर्मचारी, सभी हुए बर्खास्त

पति को मरवाने के बाद करती रही रोने का नाटक
पुलिस को जांच में पता चला कि पायल के प्रेमी दिनेश ने पायल के ही एक दूसरे सहयोगी अभिषेक संग मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. तीनों ने मिलकर रात को सो रहे लवकुश की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को घर से कुछ ही दूरी पर फेंक दिया. इतना ही नहीं पायल ने हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह भी किया. पायल पुलिस के सामने काफी देर तक रोने का नाटक करती रही. 

एक आरोपी फरार
पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पायल की खौफनाक साजिश का खुलासा कर दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी पायल और उसके प्रेमी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभिषेक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

और भी पढ़ें

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात, पत्नी ने थाने पहुंच 7 धाराओं में दर्ज कराया केस

Trending news