मुख्तार अंसारी एंड फैमिली की बढ़ीं मुश्किलें, छोटे बेटे उमर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
Advertisement

मुख्तार अंसारी एंड फैमिली की बढ़ीं मुश्किलें, छोटे बेटे उमर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Mukhtar Ansari News: मऊ की एमपी एमएलए कोर्ट ने बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. आइये जानते हैं पूरा मामला...

 

Mukhtar Ansari Son Umar Ansari

मऊ: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) एंड फैमिली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. माफिया के छोटे बेटे उमर अंसारी (Mukhtar Ansari Son Umar) पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. उसके खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. उसे मऊ के एमपी एमएलए कोर्ट (Mau MP MLA Court) में हाजिर होना था. मगर वह गैर हाजिर रहा. ऐसे में कोर्ट ने उमर अंसारी के खिलाफ NBW जारी करते हुए सुनवाई के लिए 2 जून, शुक्रवार यानी आज की तारीख दी.  

क्या है पूरा मामला? 
मामला साल 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान का है. मऊ में उमर ने बिना अनुमति के विजय जुलूस और रोड शो निकाला था. जिसके बाद उमर अंसारी पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में पुलिस ने नगर कोतवाली में उमर अंसारी के साथ मऊ सदर के विधायक अब्बास अंसारी समेत कुल 9 लोगों के खिलाफ अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज किए थे. इसको ही लेकर शुक्रवार को मऊ के एमपी एमएलए (MP MLA) कोर्ट में सुनवाई थी. मुकदमे में इन सभी आरोपियों पर आरोप तय होना था. 

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जारी किया वारंट
कोर्ट की कार्यवाही के दौरान अब्बास अंसारी कासगंज जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश हुआ. बाकी आरोपी अदालत में स्वयं मौजूद रहे. मगर, मुख्तार अंसारी का छोटा बेटा उमर कोर्ट में अनुपस्थित रहा. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट श्वेता चौधरी ने उमर अंसारी के अनुपस्थित होने पर उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. वहीं, आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में दर्ज मुकदमे में आरोपी के वकील राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि क्राइम नंबर 106/22 इसमें स्टेट अब्बास अंसारी, उमर अंसारी, मंसूर अंसारी, शाहिद लारी और अन्य नामजद थे. 

लोकगायिका नेहा सिंह राठौर पहलवानों के अखाड़े में कूदीं, यूपी में का बा के बाद मेडल पर वार

WATCH: आरिफ के सारस के बाद अब सपा विधायक की सारस से दोस्ती सुर्खियों में, जानें क्या है मामला

Trending news