अलीगढ़ में कोहरा बना काल, लोगों से भरी पिकअप ट्रैक्टर से टकराई, दो की दर्दनाक मौत, सत्‍संग से लौटते समय हुआ हादसा
Advertisement

अलीगढ़ में कोहरा बना काल, लोगों से भरी पिकअप ट्रैक्टर से टकराई, दो की दर्दनाक मौत, सत्‍संग से लौटते समय हुआ हादसा

Aligarh Road Accident : मथुरा के म्‍हारेवी गांव निवासी करीब डेढ़ दर्जन लोग मैक्‍स गाड़ी में सवार होकर पलवल सत्‍संग सुनने गए थे. सत्‍संग करके मैक्‍स गाड़ी से सभी वापस लौट रहे थे. जैसी ही मैक्‍स गाड़ी अलीगढ़ के मथुरा टेटी गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही ट्रैक्टर से टकरा गई.

सांकेतिक तस्‍वीर

Aligarh Road Accident : अलीगढ़ में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. घने कोहरे के कारण ट्रैक्टर और मैक्‍स गाड़ी में जोरदार टक्‍कर हो गई. हादसे में मैक्‍स सवार दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के समय मैक्‍स में करीब एक दर्जन लोग सवार थे. सभी घायलों को नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, मथुरा के म्‍हारेवी गांव निवासी करीब डेढ़ दर्जन लोग मैक्‍स गाड़ी में सवार होकर पलवल सत्‍संग सुनने गए थे. सत्‍संग करके मैक्‍स गाड़ी से सभी वापस लौट रहे थे. जैसी ही मैक्‍स गाड़ी अलीगढ़ के मथुरा टेटी गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही ट्रैक्टर से टकरा गई. बताया गया कि कोहरे के चलते कुछ दिखाई नहीं दिया, इसके चलते हादसा हो गया. 

एक दर्जन लोग हादसे में घायल 
हादसे में मैक्‍स गाड़ी में बैठी दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक दर्जन लोग घायल हो गए. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आए और घायलों को अलीगढ़ के मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया. 

दोनों मृतक की पहचान हुई 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया और घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक, दोनों मृतक महिलाओं की पहचान हो गई है. इसमें से एक महिला का नाम नर्मदा देवी है, जो म्हारेवी गांव की रहने वाली थी. वहीं दूसरी मृतक महिला का नाम रामवती है, वह जिला मथुरा की रहने वाली थी. 

Trending news