शिल्पी राज और रितेश पांडे का नया बोलबम सॉन्ग 'गउरा के पीसी भंगीसा' रिलीज, यहां देखें VIDEO Song
Advertisement

शिल्पी राज और रितेश पांडे का नया बोलबम सॉन्ग 'गउरा के पीसी भंगीसा' रिलीज, यहां देखें VIDEO Song

Bhojpuri Song 2023: रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया बोल बम सॉन्ग (Bol Bum Song) 'गउरा के पीसी भंगीसा'(Gaura Ke Pisi Bhangiya) आ चुका है. इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है. 

शिल्पी राज और रितेश पांडे का नया बोलबम सॉन्ग 'गउरा के पीसी भंगीसा' रिलीज, यहां देखें VIDEO Song

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आई है. दोनों मिलकर नया बोल बम गाना 'गउरा के पीसी भंगीसा'(Gaura Ke Pisi Bhangiya) लेकर आए हैं. जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है. 

इस गाने में शिल्पी की आवाज में पार्वती जी कहती हैं कि 'ला देईं केन के समान घर छोलाजी...नइहर जाइके का बा प्लान भोलाजी...अब किस मान में न रहे रहब सैयां... इस पर रितेश पांडे की आवाज पर भोलेनाथ जी कहते हैं कि 'तू नइहर जइबू तो के पीसे भंगिया... रितेश पांडेय इस गाने में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. इस गाने को गुरुवार सुबह वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. अब देखना होगा कि इस गाने का जादू भोजपुरिया दर्शकों पर किस तरह चलता है. 

गाना 'गउरा के पीसी भंगीसा' को लेकर भोजपुरी गायक रितेश पांडेय ने कहा कि यह बोलबम सॉन्ग मेरे दिल के बहुत करीब है. इसकी मेकिंग में बेहद मजा आया और अब जब रिलीज हुआ है, तो यह दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रहा है. जनता के प्यार और आशीर्वाद की दरकार हमेशा रहती है और वह हमें मिलता भी है.

गाना रिलीज होने के 4 घंटे के भीतर इसको 6 हजार व्यूज मिल चुके हैं. जबकि यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सुनकर बहुत आनंद आया, हमारे बीच ऐसे गाने देने के लिए धन्यवाद'.एक ने लिखा, कौन-कौन मानता है कि ये जब भी गीत लाते हैं तो इनकी आवाज दिल को छू जाती है, जिसकी आवाज पूरी दुनिया पसंद करती है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, मंदिर में बिना पुजारी के भोजपुरी इंडस्ट्री में बिना रितेश भैया के अधूरा सा लगता है. 

हाल ही में कई बोल बम सॉन्ग हुए हैं रिलीज
गौरतलब है कि सावन शुरू होने से पहले ही भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार एक के बाद एक नए बोलबम गाने रिलीज कर रहे हैं. जिसमें पावर स्टार पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव जैसे दिग्गज एक्टर भी शामिल हैं. 

Trending news