सीएम योगी से राखी सावंत की गुहार रंग लाई, लाखों के गहने चोरी करने वाला ड्राइवर देवरिया से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1794831

सीएम योगी से राखी सावंत की गुहार रंग लाई, लाखों के गहने चोरी करने वाला ड्राइवर देवरिया से गिरफ्तार

Rakhi Sawant: राखी सांवत ने यूपी के सीएम योगी को धन्यवाद कहा है... उन्होंने कहा कि योगी जी की यूपी पुलिस ने ड्राइवर को पाताल से ढूंढ़ निकाला है... मेरा पूरा सामान मिल गया है... इसके लिए राखी सावंत ने  पूरे उत्साह के साथ मुख्यमंत्री योगी का आभार जताया है...

 

सीएम योगी से राखी सावंत की गुहार रंग लाई, लाखों के गहने चोरी करने वाला ड्राइवर देवरिया से गिरफ्तार

Rakhi Sawant: कुछ दिन पहले अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने ड्राइवर पप्पू यादव पर सोने के आभूषण और रुपये लेकर फरार होने का आरोप लगाया था. इसके बाद राखी सावंत ने मुंबई के एक थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. एक्ट्रेस ने वीडियो मैसेज में ड्राइवर की हरकत के बारे में लोगों को बताया. इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ. राखी सावंत की रिपोर्ट के बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ड्राइवर के पकड़े जाने पर राखी ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी को धन्यवाद कहा है.

राखी सांवत ने सीएम योगी को कहा-थैंक्यू
पैसे और सामान लेकर भागे ड्राइवर की गिरफ्तारी की खबर राखी सावंत को लगी तो उन्होंने सीएम योगी को थैंक्यू कहा है.राखी ने कहा, मेरे ड्राइवर को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस का धन्यवाद. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यूपी पुलिस से कहा, ड्राइवर की ऐसी ठुकाई करो कि कोई जिंदगी में दोबारा इस तरह की हरकत न करे. कोई भी ड्राइवर अपने मालिकों के साथ चोरी जैसी घटनाओं के बारे में नहीं सोचे.  राखी ने आगे कहा, एक व्यक्ति की सजा दूसरों को नहीं मिलनी चाहिए. वह बोलीं, उन्हें यूपी वालों पर बहुत विश्वास है.

ये रहा मामला
बता दें कि राखी सावंत का ड्राइवर पप्पू यादव उनका सामान लेकर मुंबई से फरार हो गया था. ये बात खुद उन्होंने मीडिया के साथ शेयर की थी और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.दरअसल, ड्राइवर पर पैसे लेकर भागने की बात करने वाली राखी सावंत के दो वीडियो वायरल हुए जिनमें राखी सांवत मीडियाकर्मियों से बातचीत करती नजर आती हैं. इस वीडियो में वह कहती हैं कि यूपी की जो पुलिस है और गोरखपुर के अपने जो रविकिशन जी हैं, पूरा ढूंढ कर निकालेंगे. योगी जी को भी मैंने बोला है कि प्लीज ये जो पप्पूयादव है… उसको ढूंढ़ कर मेरा सामान वापस दिलवा दीजिए. राखी इसमें कह रही हैं कि भाई मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मेरा ड्राइवर पप्पूयादव, जो यूपी से एक जगह से है, सब कुछ चोरी करके चला गया... फिर कहती हैं कि देवरिया… कहां पर है… पप्पूयादव देवरिया का है, वह बीएमडब्लूकी चाबी, मर्सिडीज कार, गोल्ड का फोन और सारे पैसे लेकर फरार हो गया है. इसके अलावा इसमें राखी ने उसकी बीबी के बारे में भी बात की. देवरिया की पुलिस भी पप्पू यादव की पड़ताल में जुट गई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

Moradabad: हनी ट्रैप में फंसा पूर्व मंत्री का डाक्टर बेटा, अश्लील वीडियो बनाकर 15 लाख मांगे तो खुला राज

Uttarakhand weather updates: उत्तराखंड में बारिश का येलो अलर्ट, हरिद्वार में खतरे के निशान के ऊपर गंगा, कई NH बंद, मार्गों पर फंसे यात्री

WATCH: 30 जुलाई तक का साप्ताहिक राशिफल, मेष-मिथुन और कर्क राशि की बल्ले-बल्ले, ये दो राशि वाले रहें सावधान

 

 

 

Trending news