Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2040559
photoDetails0hindi

Bollywood Film in 2024: साल 2024 में आएंगी ये 10 बड़ी फिल्में, कई बड़े सितारे पर्दे पर करेंगे वापसी

सिनेमा लवर्स के लिए नया साल यानी 2024 खास होने वाला है. साल 2024 में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में आने वाली हैं. इन फिल्मों में कई बड़े बजट वाली फिल्म भी हैं. आइये जानते हैं साल 2024 में रिलीज होने वाली कुछ बहु प्रतीक्षित फिल्में.....

मैरी क्रिसमस

1/10
मैरी क्रिसमस

इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति साथ नजर आएंगे. यह एक थ्रिलर फिल्म है. कहानीकार श्रीराम राघवन 2016 में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘‘अंधाधुन’’ के बाद वापसी करेंगे. इस फिल्म का ट्रेलर काफी चर्चा बटोर चुका है. यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी. 

 

फाइटर

2/10
फाइटर

यह फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं. यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

योद्धा

3/10
योद्धा

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. इसका निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी.

 

द क्रू

4/10
द क्रू

यह फिल्म महिलाओं पर आधारित है. इसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कीर्ति सैनन नजर आएंगे. यह कॉमेडी फिल्म संघर्ष का सामना कर रहे एयरलाइन उद्योग पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है. जबकि रिया कपूर तथा एकता कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

बड़े मियां छोटे मियां

5/10
बड़े मियां छोटे मियां

यह फिल्म 1998 में आई गोविंदा और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म का रीमेक है. इसमें अक्षय कुमार तथा टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी.

 

चंदू चैम्पियन

6/10
चंदू चैम्पियन

कबीर खान की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. यह फिल्म फ्रीस्टाइल तैराक और भारत के पहले पैरालम्पिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

सिंघम अगेन

7/10
सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन  में अजय देवगन की वापसी होगी. इस बार उनके साथ अक्षय कुमार तथा रणवीर सिंह भी अन्य पुलिस अधिकारी के तौर पर दिखायी देंगे. इसमें दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी दिखायी देंगे. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

स्त्री 2

8/10
स्त्री 2

2018 में आयी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘‘स्त्री’’ के इस सीक्वल में फिल्म के पहले वाले कलाकार राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ही नजर आएंगे. यह 30 अगस्त को रिलीज होगी. 

जिगरा

9/10
जिगरा

इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आएंगी. आलिया फिल्म निर्माता वासन बाला के साथ पहली बार किसी फिल्म में काम करेंगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और भट्ट के एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शंस वाली यह फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी. 

वेलकम टू द जंगल

10/10
 वेलकम टू द जंगल

‘‘वेलकम’’ सीरीज़ की इस तीसरी फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार दिखायी देंगे. सितारों से सजी इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. यह 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दिखायी देगी.