Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2042995
photoDetails0hindi

Ira Nupur Wedding: बेटी-दामाद के साथ इमोशनल नजर आए आमिर खान, नई-नवेली जोड़ी के साथ सामने आई फैमिली फोटो

Aamir Khan Daughter Marriage: आइरा खान (Ira Khan) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं.

1/11

2/11

इस कपल ने दोस्तों व पूरे परिवार की मौजूदगी में अपनी शादी को रजिस्टर किया. सोशल मीडिया पर शादी की कई फोटो सामने आई है. आमिर खान बेटी व दामाद के साथ तस्वीरें क्लिक कराते दिखे. 

3/11

नूपुर शिकरे और आयरा की जब शादी हो रही थी तब आमिर खान काफी खुश और भावुक दिख रहे थे. कुर्ता पाजामा पहने हुए, सिर पर उन्होंने गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी थी. 

4/11

बेटी की शादी के रस्म में आमिर खान तालिया बजाते भी दिखे. आयरा दुल्हन के जोड़े में काफी प्यारी लगी, हालांकि नूपुर शिकरे जिम वाले कॉस्ट्यूम में शादी की रस्में पूरी करते दिखे. 

5/11

आयरा और नूपुर शिकरे के फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं. नूपुर शिकरे और आयरा खान हस्ताक्षर करते दिख रहे हैं. इस दौरान आमिर खान और दोनों परिवारों के सदस्य भी मौजूग रहे. 

6/11

कई फोटो ऐसे भी समाने आई हैं जहां पर एक्टर ने अपनी बेटी की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ फोटो खिचवाई है. 

7/11

इस दौरान रीना दत्ता, आइरा खान, नूपुर शिखरे, नूपुर शिखरे की मां, जुनैद, नूपुर शिखरे मौजूद रहे. किरण राव और आमीर के छोटे बेटे आजाद ने भी पोज दिया.

8/11

दोनों परिवारों के घर को 8 जनवरी से पहले रोशनी और सजावट से सजाया गया है और सभी रस्में पहले से ही चल रही हैं.

9/11

आयरा खान आमिर खान व रीना दत्ता की बेटी हैं. शादी के बाद ऐसी खबर है कि कपल ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है. 

10/11

IRA Khan Wedding: आमिर खान के दामाद नूपुर शिकरे आयरा संग सगाई के बाद से ही सुर्खियों में है. नूपुर शिकरे एक सेलिब्रिटी फिटनेस कोच हैं.

11/11

Nupur Shikhare Networth: 10 मिलियन डॉलर के आस-पास नूपुर शिकरे की नेटवर्थ है. नूपुर शिकरे आमिर खान के साथ ही सुष्मिता सेन के भी पर्सनल ट्रेलर रह चुके हैं.