Khesari New Song: भगवान राम की भक्ति में डूबे खेसारी लाल यादव, रिलीज हुआ नया राम भजन 'राम से राष्ट्र है'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2074955

Khesari New Song: भगवान राम की भक्ति में डूबे खेसारी लाल यादव, रिलीज हुआ नया राम भजन 'राम से राष्ट्र है'

Khesari Lal Yadav New Song:   स्टार खेसारी लाल यादव का एक और गाना रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. खेसारी का नया राम भजन 'राम से राष्ट्र है'  रिलीज किया है. जिससे लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Khesari New Song: भगवान राम की भक्ति में डूबे खेसारी लाल यादव, रिलीज हुआ नया राम भजन 'राम से राष्ट्र है'

Khesari Lal Yadav New Song: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव  नए साल में एक से बढ़कर एक हिट गाने रिलीज कर रहे हैं. बुधवार को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई. इसी बीच बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक सभी सितारों ने इस आयोजन का फायदा उठाते हुए रामलला के अयोध्या में विराजमान होने से पहले और बाद में राम की भक्ति में लीन होकर अपनी अपनी खास शैली में भजन रिलीज किए हैं. जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है.

इसी बीच खेसारी लाल यादव अपनी आवाज में 'राम से राष्ट्र है' राम भजन रिलीज किया है. जिससे दर्शकों अब तक लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं. गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज किया गया है. जिसमें खेसारी लाल यादव ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो के अंदर ही पूरे गाने को शूट किया है. वहीं इस गाने को वीएफएक्स के द्वारा बनाया गया है. जिसके वीडियो में खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं.

इस गाने ने पूरे माहौल को भक्तिमय कर दिया है. गाने के बोल कुछ इस तरह है कि जिस धरती पर रहते ब्रह्मा, विष्णु शिव महेश हैं...राम से राष्ट्र है देव से देश है... गाने में जहां एक तरह भक्तिमय माहौल है तो दूसरी तरह खेसारी राष्ट्र भक्ति भी कर रहे हैं। इस भजन को खेसारी लाल यादव ने गाया है, वही इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

इस भोजपुरी गाने को 5 लाख 50 हजार व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 97 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. यूजर कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''हमें गर्व होता है कि हम बिहारी हैं जहां पर एक गायक हैं जो पूरे भारत को खुश रखता है.'' एक ने लिखा, हमे गर्व है कि में खेसारी भैया जी का फैंस हु इनके गायकी से पूरा देश विदेश झूम उठ जाता है. एक यूजर ने लिखा, सिर्फ पवन सिंह ही नहीं खेसारी में भी एक अलग जुनून है संगीत का इतना अच्छा गाना जो सीधे दिल को छू रहा है.''

Trending news